भिड़े मास्टर की पत्नी स्नेहल अपनी खूबसूरती से देती है उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी माधवी भिड़े को भी कड़ी चुनौती

सब टीवी के मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले मशहूर कॉमेडियन कलाकार आत्माराम तुकाराम भिड़े उर्फ भिंडी मास्टर जिन्हें शो में आपने हमेशा ही बच्चों से लड़ते हुए और जेठालाल से छोटी-छोटी बातों पर विवाद करते हुए जरूर देखा होगा। इतना ही नहीं यह महाशय हर नए आने वाले इंसान को अपना परिचय देना कभी नहीं भूलते और बहुत ही लहजे में अपने आप को गोकुलधाम का सेक्रेटरी बताते हैं।

Atmaram bhide tarak mehta

लेकिन उनके साथ हमेशा शो नजर आने वाली माधवी भाभी उनके साथ उनकी पत्नी का रोल निभाती है। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि रियल लाइफ में भिंडी मास्टर की पत्नी माधवी भावी से भी ज्यादा खूबसूरत है। तो चलो आज हम आपको भिंडी मास्टर के परिवार से मिल बाते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में भिंडी मास्टर का किरदार निभाने वाले आत्माराम तुकाराम भिड़े का असली नाम मंदार चांदवडकर (Mandar Chandwadkar) है।

Mandar Chandwadkar wife Snehal

मंदार की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उनकी धर्मपत्नी रियल लाइफ में माधवी भाभी से भी ज्यादा सुंदर दिखाई देती है बता दें कि उन्हें भी उनके पति की तरह एक्टिंग का शौक था लेकिन बाद में उन्होंने सब कुछ छोड़कर पूरा ध्यान अपने परिवार की ओर देना चालू कर दिया बता दें कि उनका नाम स्नेहल है जो दिखने में वह भी ज्यादा खूबसूरत है।


बात की जाए दोनों ही पति-पत्नी की तो इन दोनों ने ही मराठी रीति रिवाज में कई सालों पहले शादी की थी इतना ही नहीं दोनों ही कलाकारों की शादी की तस्वीर है आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जिन को लेकर भी वे काफी ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं। भिंडी मास्टर की धर्मपत्नी स्नेहल मध्यप्रदेश के इंदौर शहर की रहने वाली है उनका ज्यादातर समय इंदौर में ही बीता है इतना ही नहीं उन्होंने पढ़ाई भी यहीं से की है।


मंदार और स्नेहल का आज एक क्यूट सा बेटा भी है जिसका नाम पार्थ है बता दे कि अक्सर ही इस छोटे परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है इतना ही नहीं इनको घूमने-फिरने का भी काफी ज्यादा शौक है तो यह आए दिन कहीं ना कहीं नए स्थान पर स्पॉट होते रहते हैं। मंदार ने तारक मेहता का चश्मा शो से आज अपनी पहचान बड़े लेवल पर बना ली है मंदार ने अपनी अदाकारी से लोगों को खूब प्रभावित किया है।


स्नेहल अपने फ्री समय में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो मैं आती रहती है इतना ही नहीं उनकी शो में काम करने वाले सभी कलाकारों से अच्छी बनती है लेकिन यदि उनकी पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो वे अपना ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ ही बिताना पसंद करती हैं उन्होंने एक्टिंग छोड़ अपने परिवार के साथ में रहना पसंद किया है।

Mandar Chandwadkar wife Snehal and son

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *