मुकेश खन्ना के बाद अब तारक मेहता के ‘भिड़े मास्टर’ मंदार चंदवादकर को मिली अपनी ‘मौत की खबर’, फैंस हुए परेशान

मनोरंजन दुनिया से जुड़े कलाकार हमेशा ही किसी ने किसी बात को लेकर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। लेकिन बहुत बार ऐसा भी देखा गया है। जब कलाकारों की मौत की अफवाह सोशल मीडिया के माध्यम से तेजी से उड़ी इसके बाद खुद कलाकार हरकत में आए और उन्होंने अपने सही सलामत होने की जानकारी सभी के साथ के साझा की।

google news
mandar chand wadkar death rumours

ऐसा कुछ हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में वीडियो मास्टर का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवादकर की मौत की खबर वायरल हो गई इसके बाद उनके चाहने वाले काफी ज्यादा चिंतित हो गए खास करके उनके परिवार वाले ऐसे में उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लाइव आकर सभी को इस बात की जानकारी दी कि उनकी या खबर केवल अफवाह है वह पूरी तरह से ठीक है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बड़े मास्टर को उनकी मौत की अफवाह किसी के द्वारा प्राप्त हुई ऐसे में खुद ही इसे देखकर काफी ज्यादा चौक गए और उन्होंने फौरन ही अपने सोशल मीडिया पर लाइव आकर सभी को इस बात की जानकारी दी कि वे ठीक है। जिस व्यक्ति ने इस तरह की हरकत कि उन्हें उन्होंने भगवान सद्बुद्धि दे बाद ऐसा वीडियो मास्टर ने रिक्वेस्ट की है और उन्होंने यह कहा कि इस तरह के वीडियो कृपया करके मार चलाएं।

अपने लाइव आकर लोगों को जानकारी साझा करने को लेकर आत्माराम तुकाराम भिड़े ने बताया है कि वे चाहते थे कि लोग परेशान ना हो इसीलिए उन्होंने फौरन यह काम किया है। बता दें कि इससे पहले भी परेश रावल और मुकेश खन्ना जैसे कलाकारों की मौत की खबर उड़ चुकी है। इसके बाद फौरन कलाकारों को भी हरकत में आना पड़ा और वीडियो के माध्यम से उन्होंने सही सलामत होने की जानकारी साझा की था।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!