21.7 C
India
Tuesday, October 26, 2021

NCB ऑफिस से निकलते वक्त भारती और हर्ष को भारी पड़ी ये हरकत, बुरी तरह भड़के फैंस

सुशांत सिंह राजपूत की जाने से निकल आए ड्रग एंगल ने इन दिनों बॉलीवुड मे धमाल मचा रखा हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम इस केस में निकल कर सामने आए हैं। NCB ने इस मामले में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से पूछताछ भी की हैं। हाल ही में अपने कमाल के जोक्स से लोगों को लोटपोट करने वाली भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बचिया को ड्रग एंगल में गिरफ्तार किया गया था, अब उन्हें जमानत मिल चुकी हैं।

- Advertisement -

नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो ने दोनो को घर पर गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था। कपल के घर पर छापेमारी के दौरान NCB ने 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। दोनों को ही पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर ले जाया गया था। पूछताछ के बाद दोनों की गिरफ़्तारी हुई थी और अब जमानत दे दी गई, लेकिन अब दोनों ही एक नए मामले में उलझते हुए नजर आ रहे हैं।

Victory का साइन लाया मुसीबत

जमानत मिलने के बाद जब भारती और हर्ष अपने घर जा रहे थे उनका उस वक्त का एक वीडियो सामने आया हैं। जिसमे हर्ष और भारती गाड़ी में बैठ कर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इस दौरान हर्ष ने जो हरकत की वो फैंस को बिलकुल भी रास नहीं आ रही हैं। दरअसल, गाड़ी में बैठते वक्त हर्ष ने मीडिया और फोटोग्राफर्स को देखते हुए Victory का साइन दिखाया, जो लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया हैं और अब इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- अरे वाह लगता है इनको फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला है जो हैंड वेव कर रहे हैं बेशर्म… ड्रगिस्ट’।

एक यूजर ने लिखा-‘बहुत अच्छा काम कर रहे हो तुम लोग।’

एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘तुम दोनों से ऐसी उम्मीद नहीं थी, नाम खराब कर दिया Commedian Fraternity का।’

एक यूजर ने गुस्से वाले इमोजी के साथ लिखा हैं- ‘बड़ा किला फतह कर के आया हैं।’

एक यूजर ने यहा NCB पर भी तंज कसते हुए बड़ी बात कह दी, यूजर ने लिखा- ‘NCB का अच्छा हैं, पैसे खा-खा कर एक-एक बंदे को छोड़ती जा रही हैं।’

इस तरह के लोगो पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘जो लोग ये ले रहे उन्हें कोई शर्म ही नहीं हैं।’

सुनवाई के बाद दोनों को जमानत दे दी गई

मामले में कई बड़े नाम सामने आ चुके हैं। पूछताछ में भारती और हर्ष ने गांजा लेने की बात कबूल की हैं। मामले में जहा पहले भारती को हिरासत में लिया गया था वही उसके बाद उनके पति हर्ष की गिरफ़्तारी भी की गई थी। कोर्ट में दोनों ने जमानत की अर्जी दी थी, जहा सुनवाई के बाद दोनों को जमानत दे दी गई। हर्ष और भारती से NCB ने क्या पूछताछ की हैं और किसी ड्रग पेडलर का नाम जुड़ा हैं या नहीं ये अभी सामने नहीं आया हैं। आगे NCB का शिकंजा किस सेलिब्रिटी तक पहुंचता हैं ये देखना भी इंट्रेस्टिंग होगा।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!