52 साल की उम्र के बाद भी बेहद खूबसूरत दिखती है भाग्यश्री, बॉलीवुड की जवान अभिनेत्रियों को देती है मात

यूं तो मनोरंजन की दुनिया में एक दशक में कई खूबसूरत अभिनेत्रियां थी। जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अपने किरदार से दर्शकों का मनोरंजन किया था। इन अभिनेत्रियों की उम्र जरूर ढल गई है,लेकिन खूबसूरती आज भी वैसी ही है। वैसे तो ऐश्वर्या राय, करीना कपूर, माधुरी दीक्षित, सुष्मिता सेन, आलिया भट्ट ये वो अभिनेत्रियां है जिन्हें फैन्स इनके किरदार के साथ इनकी खूबसूरत अदाओं को भी पसंद करते है। इन्हीं में एक नाम है भाग्यश्री पटवर्धन (Bhagyashree Patwardhan) का जिन्होंने कई फिल्मों में अपना जलवा बिखेरा है।

Bhagyashree

अगर बात करें अभिनेत्री भाग्यश्री की तो आज ऐसा कोई नहीं होगा जो इन्हें नहीं जानता होगा। क्योंकि इन्होंने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत ऐसे एक्टर के साथ कि है जिन्हें भुला पाना ही मुश्किल होगा। अपनी पहली ही फिल्म से भाग्यश्री ने अपनी मासूमियत और शानदार अभिनय से दर्शकों के मन में एक खास जगह बना ली थी। भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ 1989 में फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से बॉलीवुड में कदम रखा था,लेकिन इस फ़िल्म के बाद उनका सफर ज्यादा सफल नहीं हुआ था। हालांकि ये बात जरूर है कि फिल्मों से भाग्यश्री जरूर दूर है लेकिन उनके फैंस के दिलों में जगह बनाने के लिए आज भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)


आए दिन वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रशंसकों के लिए कई खूबसूरत तस्वीरें साझा करती हैं। बता दें कि भाग्यश्री 52 वर्ष की हो चुकी हैं, लेकिन आज भी वो अपनी खूबसूरती से कई अभिनेत्रियों को मात देती हैं। वहीं इन दिनों ये खूबसूरत अभिनेत्री भाग्यश्री उदयपुर का दौरा कर रही हैं। जिससे जुड़ी कई तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की हैं। अपनी पहली तस्वीर में उन्होंने लाल रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी है, जिसके साथ उन्होंने काले रंग का ब्लेजर पहना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)


बॉलीवुड अभिनेत्रियों में एक भाग्यश्री काफी समय से हिंदी सिनेमा से दूर हैं। 1989 में सलमान खान के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली भाग्यश्री ने अपने अब तक के करियर में हिंदी के साथ-साथ कन्नड़, मराठी, भोजपुरी और बंगाली फिल्मों में काम किया है। बहुत ही जल्द भाग्यश्री हिंदी फिल्मों में वापसी कर रही हैं। वो प्रभास की फिल्म राधेश्याम और कंगना की फाइल थलाइवी में नजर आएंगी। उनको एक बार फिर फिल्मों की दुनिया में देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Bhagya Shree 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *