जानिए भाभीजी घर पर है के किरदार एक एपिसोड की कितनी फीस लेते है, जानकर हैरान हो जायेंगे

शुभांगी आत्रे (अंगूरी भाभी)

टीवी जगत की कलाकार शुभांगी आत्रे (Shubhangi Atre) जोकि अंगूरी भाभी (Angoori bhabhi) के नाम से मशहूर है। शुभांगी आत्रे ने अपने कैरियर की शुरुआत कसौटी जिंदगी धारावाहिक से की थी इसके बाद उन्हें भाभी जी घर पर है में लिया गया। शुभांगी आत्रे को भाभी जी घर पर है में शिल्पा शिंदे की जगह लिया गया था। अंगूरी भाभी के किरदार के लिए करीबन 80 अभिनेत्रियों का ऑडिशन लिया गया था जिसके बाद शुभांगी आत्रे को चुना गया। शुभांगी आत्रे इससे पहले कॉमेडी धारावाहिक चिड़ियाघर में भी काम कर चुकी हैं। भाभी जी घर पर है में अंगूरी भाभी के किरदार को निभाने के लिए शुभांगी एक एपिसोड का चालीस हजार फीस लेती है।

shubhangi atre

मनमोहन तिवारी (रोहिताश गौड़)

भाभी जी घर पर है कॉमेडी शो के सबसे पसंदीदा किरदार है तिवारीजी जिनका अंदाज सभी को पसंद आता है। धारावाहिक में मनमोहन तिवारी (Manmohan Tiwari) का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़ (Rohitash Gaur) जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी और इसके बाद वह टीवी और फिल्मों में दिखाई दिए। सीरियल में अंगूरी भाभी के पति का किरदार निभाने वाले तिवारी जी की नजर अपनी खूबसूरत पड़ोसन अनिता भाभी पर बनी रहती है। रोहिताश गौड़ ने अपने इस सफर में खूब प्रसिद्धि और दौलत कमाई है। सीरियल में एक एपिसोड की फीस के मामले में यह अपनी सीरियल की पत्नी अंगूरी भाभी से कुछ ज्यादा फीस लेते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रोहिताश गौड़ एक एपिसोड की फीस के रूप में साठ हजार रुपये प्राप्त करते हैं।

Rohitash Gaud

आसिफ शेख (विभूति नारायण मिश्रा)

भाभी जी घर पर है सीरियल के अगले किरदार है विभूति नारायण मिश्रा (Vibhuti Narayan Mishra) जिसे निभाया है आसिफ शेख (Asif Sheikh) ने जिनका अनोखा अंदाज सभी को पसंद आता है। 2015 से चल रहे इस सीरियल का आसिफ शेख हिस्सा बने हुए हैं। आसिफ शेख की उम्र 50 वर्ष है जबकि ऑनस्क्रीन देख कर कोई भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता कि उनकी उम्र क्या है। अपने अभिनय के दम पर आसिफ आज तक इस सीरियल का हिस्सा बने हुए हैं और काफी लोकप्रिय भी हुए हैं। विभूति नारायण मिश्रा के रोल को निभाने के लिए आसिफ शेख एक एपिसोड का सत्तर हजार रुपये फीस लेते हैं।

Aasif Shekh

योगेश त्रिपाठी (दरोगा हप्पू सिंह)

भाभी जी घर पर है का अगला किरदार है हप्पू सिंह (Daroga Happu Singh) जिसे निभाया है एक्टर योगेश त्रिपाठी ने। सीरियल में दरोगा हप्पू सिंह का किरदार निभाने वाले योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) टीवी जगत का एक जाना माना किरदार बन चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक योगेश त्रिपाठी ने एक्टिंग की शुरुआत के पहले काफी संघर्ष किया है लेकिन इस सीरियल ने उनकी जिंदगी बदल कर रख दी है। उत्तर प्रदेश के झांसी के रहने वाले योगेश त्रिपाठी के कुछ प्रमुख डायलॉग अरे दादा..’, प्रेग्‍नेंट बीवी और नौ नौ ठईया बच्‍चे दर्शकों को काफी पसंद आए हैं। टीवी जगत में इस मुकाम को हासिल करने के लिए योगेश त्रिपाठी ने बहुत संघर्ष किया है। योगेश त्रिपाठी हप्पू सिंह के किरदार को निभाने के लिए एक एपिसोड का पैंतीस हजार रुपये फीस लेते हैं।

Yogesh Tripathi

अक्षय पाटिल (पेलू रिक्शावाला)

अंत में अब बात करते हैं पेलू रिक्शावाला (Pelu rickshaw wala) की जिसका किरदार निभाया है अभिनेता अक्षय पाटिल (Akshay Patil) ने। रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय पाटिल ने अपने करियर की शुरुआत इसी कॉमेडी सीरियल से की है। अक्षय पाटिल के बारे में एक बात काफी दिलचस्प है कि इस सीरियल में बिना किसी डायलॉग के उन्हें इतनी प्रसिद्धि मिली है और आज हर कोई उन्हें पेलू रिक्शावाला के नाम से ही जानता है। सीरियल में बिना कोई शब्द कहे अक्षय पाटिल खूब कमाई करते हैं। एक एपिसोड का वह पंद्रह हजार रुपये फीस लेते हैं।

akshay patil

यदि आपको इस आर्टिकल को पढ़ कर अच्छा लगा होतो आप इसे शेयर जरूर करें, आप अपने किसी अनुभव को हमारे साथ साझा करना चाहते हो, तो हमें [email protected] पर लिखें, या Facebook और Twitter पर संपर्क करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *