भाभीजी घर पर है फेम आसिफ शेख की बेटी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं, रहती है लाइमलाइट से दूर

मनोरंजन दुनिया के कलाकारों के बच्चे भी अपने माता पिता की तरह लाइमलाइट से जुड़े रहना काफी ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन बहुत से बच्चे ऐसे भी होते हैं जो शुरू से ही अपने करियर को किसी और फील्ड में बनाना चाहते हैं लेकिन आज हम जिस कलाकार की बात करने जा रहे हैं उन्होंने अपनी कॉमेडी भरी स्टाइल से हर घर में पहचान बनाई है।

Aasif Sheikh Bhabhi ji ghar par hain

इतना ही नहीं उन्हें लोग देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं छोटे पर्दे से लगाकर बड़े पढ़ते दोनों में ही इस कलाकार ने अपनी अदाकारी दिखाई है लेकिन उनकी बेटी भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लगती लेकिन इसके बावजूद वे लाइमलाइट से कोसों दूर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aasif Sheikh (@iaasifsheikhofficial)


दरअसल, हम बात कर रहे हैं फेमस शो भाभी जी घर पर है के विभूति लाल की जिनका रियल नाम आसिफ शेख है। जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुके हैं। लेकिन पिछले कई सालों से यह निरंतर भाभी जी घर पर है सो में विभूति लाल का किरदार निभाते हुए लोगों को इंटरटेन कर रहे हैं। बात की जाए आसिफ की पर्सनल लाइफ की तो वे आज अपने परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी जीना पसंद करते हैं।

Aashif Sheikh Family

आसिफ शेख के परिवार की बात की जाए तो उनके परिवार में उनकी पत्नी के अलावा उनके दो बच्चे भी हैं। एक बेटा और एक बेटी उनकी बेटी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लगती। लेकिन इसके बाद भी वह सोशल मीडिया से तो दूर रहती है। उन्हें लाइमलाइट से भी दूर रहना पसंद है उन्हें एक्टिंग का बिल्कुल भी शौक नहीं है। एकदम सिंपल लाइफ जीना ज्यादा पसंद करती है।

Aashif Sheikh Family 1

आसिफ की बेटी मरियम शेख अपने पिता की तरह मनोरंजन दुनिया को नहीं चुना वह टैलेंट कंपनी में बतौर मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं और अपने काम से बेहद ही ज्यादा खुश है। आशीष का एक बेटा भी है जिनका नाम अलीजाह है। पूरा परिवार एक साथ खुशहाल जीवन जीना ज्यादा पसंद करता है उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद है जिससे साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां परिवार एकदम छोटा और खुशहाल परिवार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aasif Sheikh (@iaasifsheikhofficial)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *