24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

शादी में दुल्हन से पहले दूल्हे को लेकर भागी घोड़ी, वीडियो देख हंस हंस कर हो जायेंगे लोटपोट

शादियों के सीजन में आधुनिक दौर में सोशल मीडिया पर छोटी-बड़ी घटनाएं और अजीबों गरीब वीडियों देखने को मिलते है। इस समय एक ऐसा वीडियों वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसने सबको चौंका दिया है। शादियों में दूल्हे (Groom) के साथ घटनाएं होना आम बात हो गई है जहां एक दूल्हा घोड़ी (Mare) पर चढ़कर रस्म निभाने के लिए जा रही था। बाराती दूल्हे के आगे डीजे पर धूमधाम से नाच रहे थे, आतिशबाजी हो रही थी, लेकिन उसी समय किसी ने घोड़े के पास में पटाखा छोड़ा जिससे बिदक कर घोड़ी दूल्हे को अपने साथ ले भागी।

- Advertisement -

The groom took by the horse

जी हां शादियों में कभी दूल्हे की पेंट खीसकना तो कभी स्टेड से गिरना इस तरह की घटनाएं कई बार हो चुकी है। ऐसी घटनाएं सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर चुकी है, लेकिन हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सबको हंसा हंसा कर लोटपोट कर दिया है। जहां एक दूल्हे की बारात लग रही होती है लोग डीजे के पीछे धूमधाम से नाच रहे होते है और आतिशबाजी भी हो रही थी उसी समय किसी ने घोड़ी के सामने पटाखा चला दिया। पटाखे की आवाज से डरकर घोड़ी हवा से बात करते हुए दूल्हे को लेकर भाग खड़ी हुई।

Groom Viral Video

इस वीडियों में आप खुद देख सकते है किस तरह एक दूल्हे की बारात डीजे के साथ लग रही है उसके कुछ सेंकड बाद किसी ने घोड़ी के सामने पटाखा जला दिया। पटाखे की जैसे ही आवाज आई घोड़ी ने चमक दूल्हे को लेकर भाग ​निकली । वहीं घोड़ी वाला भी उसके पीछे दौड़ने लगा लेकिन जब नहीं रूकी तो बारातियों ने कार और बाइक से 4 किलोमीटर तक पीछाकर उसे पकड़ा। गनीमत रही कि इसमें दूल्हे को किसी भी तरह की कोई चोट नहीं आई। फिर दूल्हे को दूल्हन के घर ले गए और शादी की रस्म पूरी करवाई। हालांकि ये बात जरूर है इस हादसे के बाद दूल्हे की तबीयत खराब हो गई है।

आपको बता दें कि ये घटना अजमेर (Ajmer) जिले के नसीराबाद (Nasirabad) कस्बे के रामपुरा गांव (Rampura Village) की है। इस घटना के बाद पूरे गांव के साथ सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है। इससे पहले भी शादियों दूल्हे के साथ कई तरह की घटनाएं हो चुकी है। बहरहाल ये घटना इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है वहीं लोगों के द्वारा इस वीडियों को देखने के साथ ही तरह तरह की प्रतिक्रिया दी जा रही है। आधुनिक दौर सोशल मीडिया का इसमें किसी ने इस घटना का वीडियों बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

गौरतलब है कि इससे पहले भी दूल्हे के साथ कई तरह की घटनाएं होती रहती है कभी दूल्हा मंडव छोड़कर भाग जाता है तो कभी दूल्हन शादी करने से मना कर देती है। ऐसी ही दिलचस्प और अजीब घटनाएं सोशल ​मीडिया पर रोजाना वायरल हो रही है, लेकिन ये घटना ऐसी थी कि इसमें इस दूल्हे के साथ बड़ी अनहोनी भी हो सकती थी। गनीमत रही कि दूल्हा पूरी तरह सुरक्षित है हां लेकिन ये भी है कि इस घटना के बाद दूल्हे की तबीयत जरूर खराब हुई है। वहीं ये वीडियों अब सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोर रहा है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!