19.2 C
India
Saturday, January 22, 2022

शादी से पहले रेखा को शारीरिक संबंध बनाने में नहीं थी कोई दिक्कत, कहां-इत्तेफाक है कि मैं ऐसा….

फिल्मी दुनिया का हर सितारा अपनी कामयाबी के साथ ही लोगों के दिलों में बड़ी पहचान बनाने में सफल रहता है लेकिन आज हम इंडस्ट्री के खूबसूरत अदाकारा के बारे में बात करने जा रहे हैं। जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर के कई साल दिए लगभग चार दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में राज करती आ रही रेखा आज भी अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बना रही है। हालांकि वह पिछले काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन फिर भी वे रियलिटी शो के माध्यम से हमेशा लोगों से जुड़ी रहती है।

- Advertisement -

rekha 1

अभिनेत्री रेखा अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री और बिंदास बाला रही है उनकी खूबसूरती का आज भी कोई जवाब नहीं रेखा का जीवन किसी फिल्म स्टोरी से कम भी नहीं रहा है रेखा ने अपनी लव लाइफ में रहते हुए भी काफी कुछ सुर्खियां बटोरी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए उनका नाम कई कलाकारों के साथ में जोड़ा गया। उन्होंने रात 10:00 बजे मंदिर के पुजारी को उठाकर शादी की थी। इसके लिए भी वह काफी ज्यादा चर्चा में थी उनके पति ने आत्महत्या कर ली इसके बाद भी देखा आज अपनी मांग में सिंदूर भर्ती यह भी गोपनीय राज बना हुआ है।

अभिनेत्री रेखा अपने बिंदास बयान के लिए भी जानी जाती है। बता दें कि एक बार उन्होंने कहा था कि शादी से पहले सेक्स करना अनुचित नहीं है। उनके इस बयान के बाद उन्हें काफी चर्चा में रहना पड़ा था उनके इस बयान को उल्टा समझते हुए रेखा काफी ज्यादा सुर्खियां बन गई थी। हालांकि उन्होंने बाद में कहा था कि उनके द्वारा कही गई बातें बाद में मिर्च मसाला लगाकर सबके सामने पेश की जाती है। रेखा ने इस बात का भी जिक्र किया था कि उनके द्वारा कही गई बातों को बाद में कुछ अलग ही एंगल से पेश किया जाता है जैसा भी बोलना ही नहीं चाहती थी।

Rekha personal secretary farzana 6

रेखा अपने जमाने की काफी सफल अभिनेत्री रही है उन्हें अभिनय से बहुत प्यार था बहुत छोटी उम्र में ही उन्होंने अभिनय की दुनिया में अपने कदम रख दिए और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा रेखा खुद कहती है कि उन्हें हर उस चीज से प्यार है जो उन्हें अच्छी लगती है वे कभी भी किसी की नहीं सुनती है जो उन्हें अच्छा लगता है वह जीवन में करना पसंद करती है उन्होंने हमेशा सभी लोगों की बातें सुनी है लेकिन उन्होंने काम वहीं किया है जो उन्हें अच्छा लगा है।

 

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!