20.7 C
India
Saturday, November 27, 2021

Aryan Khan की Bail सुनवाई से पहले Shahrukh Khan के लिए आई एक और बहुत बुरी खबर

क्रिकेट के महाकुंभ कहे जाने वाले आईपीएल 2021 का समापन हो चुका है। शुक्रवार शाम कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग के बीच में आईपीएल का फाइनल मुकाबला खेला गया। बता दें कि कोरोना के कारण दूसरी बार चालू है आईपीएल के सारे मैच दुबई और ओमान के स्टेडियम में खेले गए थे। वहीं ट्रॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का न्यौता देते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग को बल्लेबाजी का न्योता दिया।

- Advertisement -

वहीं क्रीज पर उतरते से ही चेन्नई सुपर किंग के खिलाड़ियों द्वारा शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया गया और उन्होंने निर्धारित 20 ओवरों में कोलकाता नाइट राइडर्स 192 रन का टारगेट दिया। वह लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत अच्छी रही लेकिन ओपन जोड़ी के आउट होने के बाद लगातार पीके तो बिजली देखने को मिली और कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल का खिताब तीसरे बार अपने नाम नहीं कर सकी।

gauri khan aryan khan

वहीं इस मुकाबले को चेन्नई सुपर किंग ने 27 रन से जीत कर चौथी बार यह खिताब अपने नाम किया। शुरुआती मैचों में काफी बेकार प्रदर्शन करने वाली चेन्नई सुपर किंग एकाएक वापसी करते हुए आईपीएल का खिताब अपने नाम किया। वहीं इस किताब के जीतने के बाद धोनी की खूब तारीफ हो रही है। क्योंकि जिस तरह से उन्होंने चतुराई भरी कप्तानी की है इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें ऐसे ही जादूगर कप्तान नहीं कहा जाता है। अपनी दमदार कप्तानी के दम पर महेंद्र सिंह धोनी ने अपने अब तक के करियर में कई मुकाबले जिताये है।

IPL kkr loose final

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान है और यह उनके लिए काफी बुरी खबर है क्योंकि इतने नजदीक आने के बाद उनकी टीम यह मुकाबला नहीं जीत सकी। शाहरुख खान की बात करें तो वे पहले ही अपने बेटे आर्यन खान को लेकर काफी ज्यादा परेशानियों के दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में उनके लिए यह बुरी खबर किसी सदमे से कम नहीं रही। बता दें कि सफेद पाउडर मामले में आर्यन खान जेल में बंद है और उनकी सुनवाई 20 अक्टूबर को होना है। लेकिन सुनवाई से पहले शाहरुख खान के लिए एक और बुरी खबर सामने आई।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!