22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

फिर संकटों में फंसा अमिताभ बच्चन का परिवार, बहु ऐश्वर्या राय की तो उड़ी रातों की नींद

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और पूर्व विश्व सुंदरी फिलहाल ईडी द्वारा की गई पूछताछ के बाद से लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। बता दें कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय महानायक अमिताभ बच्चन की बहू है और अभिषेक बच्चन की पत्नी आज अभिनेत्री अपने शादीशुदा जीवन में काफी खुश है। आज वे अपनी खूबसूरती से चर्चाओं में बनी रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या राय उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। जिन्होंने फिल्मों में कदम रखने के बाद लगातार एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दी है।

- Advertisement -

Aishwarya Rai in trouble with ED

बता देकर बॉलीवुड ( bollywood) फिल्मों में रहते हुए कलाकार 1 साल में तीन से चार फिल्म तो बना ही लेते हो और इस दौरान वे मोटी कमाई भी करते हैं। लेकिन हर कलाकार को अपनी कमाई का कुछ हिस्सा टैक्स के तौर पर गवर्नमेंट को भी देना रहता है लेकिन बहुत से कलाकार ऐसे हैं जो हमेशा ही कुछ ना कुछ गड़बड़ घोटाला करते हुए इस टैक्स से बचने की कोशिश करते हैं। इतना ही नहीं बहुत से कलाकार है तो ऐसे भी हैं। जिनकी संपत्ति देश ही नहीं दुनिया भर में फैली हुई है इसके लिए भी उन्हें ईडी के सामने तमाम जानकारी पेश करना रहती हैं।

पनामा पेपर्स केस से जुड़ा ऐश्वर्या राय का नाम

Aishwarya Rai in trouble with ED 1

अब हाल ही में विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय विवादों में आ गई है। इतना ही नहीं आईडी द्वारा उनसे लंबे समय तक पूछताछ भी की गई बता दें कि उनका नाम पनामा पेपर्स केस से जुड़ा है। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) का नाम सामने आने के बाद से ही वह काफी ज्यादा चर्चाओं में आ गई है। इतना ही नहीं उनसे इस पूरे मामले को लेकर लंबे समय तक पूछताछ भी की गई है। अभिनेत्री के ऊपर आरोप है कि वे विदेशों में पैसा खर्च करती है। लेकिन उसका कोई भी ब्यौरा नहीं दिया गया।

इस मामले में नाम सामने आने के बाद अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को ईडी से दफ्तर में बुलाया गया और लंबी पूछताछ की गई। बता दें कि इसके लिए उन्हें दिल्ली जाना पड़ा था। अभिनेत्री के नाम के साथ ही आप पूरा बच्चन परिवार ही पीढ़ी के निशाने पर आ गया है। तकरीबन 5 घंटे तक चली पूछताछ में अभिनेत्री शहबाज की जानकारी हासिल हो गई है कि उनके पास देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी महंगी प्रॉपर्टी मौजूद उसमें उनके पास महंगे घर भी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऐश्वर्या राय का नाम अब सामने आने के बाद ईडी ने उनसे पूरी प्रॉपर्टी का ब्यौरा मांगा है। ऐश्वर्या का नाम सामने आने के बाद से ही उन्हें जमकर ढोल भी किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उनके कई तरह के मींस भी अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। इतना ही नहीं अभिषेक बच्चन की पत्नी का नाम सामने आने के बाद ही अब पूरे बच्चन परिवार पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!