मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के घर जल्द गूंजने वाली है किलकारियां, ऐसे किया ख़ुशी का इजहार

आज हर इंसान लाइमलाइट में रहना बेहद ज्यादा पसंद करता है। और यदि कोई भी व्यक्ति मनोरंजन दुनिया से जुड़ा हुआ है तो उनके लिए लाइमलाइट में रहना आम बात है। सोशल मीडिया के इस दौर में हर व्यक्ति अपने से जुड़ी सभी जानकारी को फैंस तक पहुंचाने के लिए इन माध्यमों का सहारा लेते हैं। बता दें कि सुष्मिता सेन के घर भी किलकारियां गूंजने वाली है जिसकी खबर भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Sushmita Sen Family

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को जब से पता चला है कि उनकी भाभी चालू जल्द ही मां बनने वाली है तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है वह बहुत ही बेसब्री से आने वाले बीवी का इंतजार कर रही हैं इतना ही नहीं उनकी खुशी का अंदाजा उनके सोशल मीडिया के माध्यम से ही लगाया जा सकता है उन्होंने हाल ही में अपने भाभी चारु को शुभकामनाएं भी दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)


इतना ही नहीं सुष्मिता सेन ने अपनी भाभी की तस्वीर बेबी बंप के साथ शेयर करते हुए बहुत सुंदर नोट भी लिखा है। जिस पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया भी दें रहे हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मैं बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हूं क्योंकि में बहुत जल्द भुआ बनने वाली हूं। इतना ही नहीं सुष्मिता सेन ने आगे बताया है कि उनकी भाभी को डॉक्टर द्वारा नवंबर का समय दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)


और इस दौरान बड़े सहयोग की बात यह है कि इसी महीने मिस यूनिवर्स रही सुष्मिता सेन का भी बर्थडे आता है। इस बात की जानकारी मिलने के बाद अभिनेत्री का खुशियों का ठिकाना नहीं है और मैं यह चाहती है कि इस बेबी का जन्म उनके जन्मदिन के मौके पर ही हो। ताकि उनमें भी वो गुण आ सकें जो सुष्मिता में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *