27 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

बी-टाउन के कलाकार जो करोड़ों रुपये कमाने के बावजूद भी बड़े कलाकारों के पैर छूने से नहीं हिचकते

बी टाउन के कलाकार अपनी चका चौहान से भरी दुनिया के लिए जाने जाते हैं जो अपनी शोहरत और दौलत से फैंस को दीवाना बनाते हैं। ऐसे कलाकारों के बीच बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जो शिष्टाचार और सभ्यता के लिए मशहूर है। यह कलाकार किसी समारोह या किसी भी समय अपने से बड़े कलाकारों को इज्जत देने और उनका अभिवादन करने में पीछे नहीं रहते हैं। आज हम आपको b-town के कुछ ऐसे ही कलाकारों से रूबरू कराएंगे जो अपने इसी सभ्य आचरण के लिए जाने जाते हैं।

New WAP

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

Akshay Kumar Amitabh

बॉलीवुड में अपनी विशेष पहचान रखने वाले अक्षय कुमार बाकी सभी कलाकारों से अलग है। अक्षय कुमार अपने से बड़ा कलाकारों को सम्मान देते हैं और वक्त आने पर उनके पैर छूने में भी पीछे नहीं रहते। कितना ही बड़ा समारोह हो या कोई ऐसी जगह जहां दूसरे कलाकार संकोच कर जाते हैं लेकिन अक्षय कुमार कभी भी बड़ों का सम्मान करने में पीछे नहीं रहते हैं।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

Ranveer Singh Govinda

बॉलीवुड के रंगीन कलाकारों में रणवीर सिंह की पहचान होती है सभी उन्हें अपने अतरंगी अंदाज़ के लिए पहचानते हैं। रणवीर सिंह की मिलन सारी ता और दूसरों को सम्मान देने की आदत नहीं होने इतना पॉपुलर बना दिया है। आजकल आप उन्हें लगभग हर इवेंट में देखते होंगे जहां पर वहां अपने अंदाज से एक अलग ही छाप छोड़ देते हैं। बॉलीवुड का कोई बड़ा कलाकार हो या कोई छोटा मोटा फैंस रणवीर सिंह हर किसी को बखूबी सम्मान देते हैं और यही वजह है कि आज वह सबके चहते हैं।

New WAP

वरुण धवन (Varun Dhawan)

Varun Dhawan Govinda

बॉलीवुड में दबंग परिवार एक बहुत जाना पहचाना और बड़ा नाम है। कई बड़ी फिल्मों का डायरेक्शन करने वाले डेविड धवन के बेटे वरुण धवन को कौन नहीं जानता। वरुण धवन के पीछे अपने पिता का बहुत बड़ा नाम था लेकिन फिर भी अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है। इतने बड़े डायरेक्टर के बेटे होने के बाद भी वरुण धवन बड़ों की इज्जत करते हैं और हमेशा सलीके से पेश आते हैं।

शाहरुख खान (Sharukh Khan)

Shahrukh Khan Amitabh Bachchan

अब हम बात करेंगे बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की जिन्हें आप सभी ने कई मौकों पर बड़े कलाकारों के पैर छूते देखा होगा। शाहरुख खान चाहे भारत में हो या किसी और देश में बड़े कलाकारों से मिलते समय उन्हें पूरा सम्मान और आदर देते हैं। बॉलीवुड में इस पहचान को पाने के लिए शाहरुख खान ने बहुत मेहनत की है और अपने आप को कई मौकों पर साबित भी किया है। ऐसे में भी उन्होंने कभी भी अपने से बड़े कलाकारों का अपमान नहीं किया है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!