23.9 C
India
Wednesday, September 22, 2021

Love Story: पहली नजर में ताहिरा को दिल दे बैठे थे आयुष्मान खुराना, लेकिन शादी के बाद 4 साल रहना पड़ा था अलग

आज फिल्मी दुनिया में बड़ा नाम कमा चुके बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने अपनी जिंदगी में काफी कुछ स्ट्रगल किया तब जाकर वे लोगों के बीच में अपनी बड़ी पहचान बनाने में सफल रहे हैं। ऐसा ही एक नाम आता है जाने-माने कलाकार और सिंगर आयुष्मान खुराना का, अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके आयुष्मान खुराना का जीवन काफी स्ट्रगल से भरा रहा है।

- Advertisement -

Tahira Kashyap Ayushmann Khurrana

उन्होंने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया तब जाकर वे फिल्मों में अपना बड़ा नाम बनाने में सफल रहे हैं। बता दें कि अभिनेता आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं तो उनके जन्मदिन के मौके पर उनके जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी ही बातें आपको बताते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयुष्मान खुराना का जन्म साल 1984 में चंडीगढ़ में हुआ एक पंजाबी परिवार से आते हैं। भाई लोगों के बीच बड़ा नाम बना चुके आयुष्मान खुराना ने अपने करियर की शुरुआत रेडियो और टीवी से की थी।

बॉलीवुड में कदम रखने के बाद अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके आयुष्मान खुराना लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय है उनकी फिल्म बरेली की बर्फी, बधाई हो, जोर लगा के हईशा सभी फिल्म लाजवाब रही है लोग उनके का अदाकारी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अपने करियर में सफल रहे आयुष्मान खुराना की लव स्टोरी भी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रही है तो चलो आज अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर उनके लव स्टोरी के बारे में आपको बताते हैं।

आयुष्मान खुराना की लव स्टोरी की बात की जाए तो जब वे 11वीं और 12वीं की पढ़ाई करते थे उस समय उनकी लव स्टोरी चालू हुई थी। आयुष्मान जिस फिजिक्स की कोचिंग में पढ़ने जाया करते थे उसी कोचिंग में ताहिरा कश्यप भी आया करती थी। वहीं अपने भाई की लव स्टोरी के बारे में बताते हुए अपार शक्ति में बताया कि ताहिरा के पिता और उनके पिता एक दूसरे को जानते थे। ताहिरा और आयुष्मान का मिलना कोचिंग सेंटर में तो हुआ ही करता था।

वहीं दोनों परिवार एक दूसरे को अच्छे से जानते थे तो ऐसे में ही उन्होंने साथ में डिनर करने का फैसला कर लिया लेकिन इस बात की जानकारी ताहिरा और आयुष्मान को बिल्कुल भी नहीं थी, और दोनों कोचिंग से आए और अपने परिवार को एक साथ बैठा देख काफी ज्यादा हैरान हो गए। खबरों की माने तो ताहिरा और आयुष्मान का प्यार पहली नजर का था। दोनों ने साथ में पढ़ाई की साथ में थिएटर भी किया आयुष्मान के भाई अपारशक्ति दोनों की लव स्टोरी के बारे में शुरू से ही जानते थे।

लेकिन इस रिश्ते की बड़ी बात यह है कि जब फिल्मों के सिलसिले में आयुष्मान खुराना मुंबई में रहते थे तब उनकी पत्नी ताहिरा 4 सालों तक उनसे अलग चंडीगढ़ में रहती थी इस दौरान ही उन्हें एक बेटा भी हुआ। और बाद में जब उनकी एक बेटी हुई तब मुंबई आकर आयुष्मान खुराना के साथ में शिफ्ट हो गई दोनों की लव स्टोरी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग है। जिससे लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। आयुष्मान भी अपनी पत्नी ताहिरा का हर समय साथ देते हैं। आज बॉलीवुड में यह कपल अपनी बॉन्डिंग और लव स्टोरी के लिए चर्चा में रहता है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!