किंग खान शाहरुख के 54वें जन्मदिन पर आयुष्मान खुराना का बड़ा खुलासा, कह गए इतनी बड़ी बात

आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘बाला’ (Bala) आज 8 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है. लंबे विवादों के बाद फाइनली आयुष्मान की फिल्म को क्लीनचिट मिल ही गई. इस बात में कोई शक नहीं कि आयुष्मान खुराना एक बहुत अच्छे एक्टर के साथ एक बेहतरीन राइटर भी हैं. उनके द्वारा लिखी गई शायरियां इस बात का सबूत भी हैं.

लेकिन क्या आप जानते है आयुष्मान किंग खान यानि की शाहरुख़ खान के लिए एक स्क्रिप्ट लिखना चाहते है. आपको बता दे कि, आयुष्मान ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि वो शाहरुख खान के लिए स्क्रिप्ट लिखना चाहते हैं.

आयुष्मान खुराना से उनके एक फैन ने जब यह सवाल किया कि क्या कभी आपने अपने लिए और शाहरुख खान के लिए कोई स्क्रिप्ट लिखी है?

इसके बाद आयुष्मान ने अपने फैन को जवाब देते हुए लिखा, “मैं चाहता हूँ और मैं भी शाहरुख खान का फैन हूं और ‘बाला’ (Bala) फिल्म में मैंने उन्हें अपने अंदाज में ट्रिब्यूट भी दिया है.”

सिर्फ इतना ही नहीं, आयुष्मान ने शाहरुख खान के 54वें जन्मदिन पर लिखा था कि “बाला फिल्म में मैं आपका फैन बना हूं. मैंने इस पर जोर दिया. इसलिए निर्माता और निर्देशक ने इसे स्क्रिप्ट में शामिल किया. सपना दिखाने के लिए शुक्रीया. प्यार मे यकीन दिलाने के लिए शुक्रिया. आपका जबरा फैन” और इन बातों से एक बाद साफ़ हो गयी है कि आयुष्मान सच में शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन और उन्हें दिल से प्यार करते हैं.

आयुष्मान की फिल्म ‘बाला’ की बात करें तो, फिल्म में आयुष्मान एक ऐसे आदमी का किरदार निभाते दिखेंगे, जो अपनी जवानी में बालों के झड़ने के कारण गंजा हो जाता है. और उसे किस तरह की समस्याओं से गुजरना पड़ता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *