Categories: देश

CAA प्रोटेस्ट: ओवैसी की रैली में पहुंची जामिया की पोस्टर गर्ल्स, सुर्ख़ियों के लिए पुलिस से भीड़ी

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ जामिया में विरोध प्रदर्शन के दौरान सखलून और आयशा रैना का वीडियो वायरल हुआ। जिसमें वह दिल्ली पुलिस को ललकारती नजर आई थीं। लदीदा केरल के तटीय शहर कन्नूर, वहीं आयशा मणप्पुरम जिले के छोटे से कस्बे कोनडोट्टी की निवासी है। जामिया प्रोस्टेट के दौरान कि दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही थीं। जिसमें वह एक अपने भाई शाहीन को पुलिस की पिटाई से बचाने की कोशिश करती नजर आईं थीं। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद दोनों ही अचानक चर्चा में आ गईं थीं। इसके बाद इनके सियासत में आने की चर्चा शुरू हो गई थी।

अब जबकि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM की ओर से हैदराबाद में नागरिकता संशोधन कानून के नियम में आयोजित रैली को लदीदा और आयशा के संबोधित करने के बाद सुर्खियां बढ़ गईं। पुलिस को ललकारने वाली जामिया मिलिया इस्लामिया की पोस्टर गर्ल्स, लदीदा सखलून और आयशा रैना ने संबोधित किया।

बता दे, संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन के बाद सुर्खियों में आई जामिया की दो छात्राएं लदीदा और आयशा रैना AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की रैली में शामिल हुई थीं। पुलिस से भारी झड़प के बाद केरल के कन्नूर की रहने वाली है लदीदा और मणप्पुरम की आयशा ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमिन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के साथ शनिवार को हैदराबाद में एक आयोजित रैली में नजर आईं थीं।

Leave a Comment