23 C
Mumbai
Tuesday, January 31, 2023
spot_img

हरियाणवी लड़के को दिल दे बैठी Australian महिला, घास की गठरी ढ़ोते आई नजर, लोग बोले जोड़ी सलामत रहे

Australian Bride In India: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म में जहां पर आए दिन हजारों वीडियो चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो कि लोगों का दिल जीत लेते हैं। हाल ही में वायरल हो रहे ऐसे ही वीडियो के बारे में हम बात करने जा रहे हैं। जो सामने आने के बाद से ही काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। दरअसल, वीडियो में ऑस्ट्रेलिया से आई महिला खेत में चारे की गठरी ढोती हुए नजर आ रही है।
Australian Girl in Love with haryana boy
यह वीडियो सामने आने के बाद से ही काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बता दें कि आस्ट्रेलिया के रहने वाली इस महिला को हरियाणा के रहने वाले लड़के से प्यार हो गया बाद में दोनों ने शादी कर ली और शादी के बाद जब दोनों अपने गांव लौटे तो यह महीना खेतों में चारे की गठरी उठाती हुई नजर आई। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। ऐसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

New WAP

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Loveleen Vats (@loveleenvats)

गौरतलब है कि दोनों पति-पत्नी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है और हमेशा ही इस तरह की वीडियो बनाना पसंद करते हैं। लेकिन महिला को खेतों में काम करता हुआ देख लोगों को यह वीडियो काफी ज्यादा पसंद आया है। वीडियो को लवलीन वत्स नामक इंस्टाग्राम से साझा किया गया है जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वीडियो पर दो लाख से ज्यादा कमेंट कर चुके हैं और लाइक की भी भरमार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Loveleen Vats (@loveleenvats)

ऑस्ट्रेलिया से ताल्लुक रखने वाली इस महिला का नाम कर्टनी है जो आपने वीडियो को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। इतना ही नहीं वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने दोनों की जोड़ी हमेशा ऐसी ही बनी रहे का आशीर्वाद दिया है। कुछ शरारती यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया है कि आजादी के बाद अब गुलामी का बदला लिया जा रहा है।

New WAP

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!