24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

पवनदीप राजन को अरुणिता कांजीलाल ने गिफ्ट की ऑडी Q7 कार? जानिए दूसरे कंटेस्टेंट ने क्या दिया तोहफा

सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 का समापन हो चुका है। लेकिन अब इस शो से जुड़ी कई खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है नजर आ रही है। बताने की शो का हिस्सा बने पवनदीप राजन में पहले ही दिन अपनी पहली परफॉर्मेंस से ही सभी लोगों का दिल जीत लिया था बता दें कि वह शुरू से ही इस ट्रॉफी के प्रबल दावेदार माने जा रहे थे और हुआ भी कुछ ऐसा ही उन्होंने इंडियन आइडल 12 का खिताब अपने नाम करते हुए सभी का दिल जीत लिया।

- Advertisement -

Pawandeep Rajan Indian Idol 12 Winner

बता दें कि शो के दौरान पवनदीप राजन ने अपनी आवाज के साथ बहुत से म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट भी प्ले किए थे इसलिए उन्हें प्रबल दावेदार माना जा रहा था इतने ही नहीं उन्होंने अरूणिता कांजीलाल के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी है। बता दें कि इस शो को जीतते ही पवनदीप राजन ने 25 लाख का चेक अपने नाम कर लिया। इतना ही नहीं उन्हें एक चमचमाती कार और ट्रॉफी भी मिली है। वहीं फर्स्ट और सेकंड रनर अप रहे खिलाड़ियों को 5-5 लाख रुपए दिया गए।

लेकिन अब खबरें यह भी चल रही है कि शो का हिस्सा रहे कई कंटेस्टेंट द्वारा पवनदीप राजन को महंगे महंगे गिफ्ट दिए गए हैं। लेकिन इन सब में अरूणिता कांजीलाल के गिफ्ट ने सभी को चौंका दिया है। खबरों की मानें तो अरूणिता ने पवनदीप राजन को क्यू 7 कार गिफ्ट की है जिसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी। बता दे कि भारत में इस कार की कीमत 70 से 80 लाख रुपए होती है। तो चलो आपको बताते हैं कि पवनदीप राजन को किस कंटेस्टेंट में क्या गिफ्ट दिया है जिसकी चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चल रही है।

सायली कांबले (Sayli Kamble)

indian idol Sayli Kamble

अपनी शानदार आवाज से इंडियन आइडल में अपना दबदबा बनाने वाली और शो में तीसरे नंबर पर रहने वाली सायली कांबले को लेकर खबर है कि उन्होंने पवनदीप राजन को सोने की चेन गिफ्ट की है जिसकी कीमत 72 हजार रुपए बताई जा रही है। सायली कांबले को लेकर अभी खबर आई थी कि उन्होंने मराठी फिल्म के लिए अपनी आवाज की है।

मोहम्मद दानिश (Mohammad Danish)

Mohammad Danish

इंडियन आइडल 12 में टॉप 6 में रहने वाले मोहम्मद दानिश ने भी अपने परफॉर्मेंस से लोगों को खासा इंप्रेस किया है। बता दे उनकी और पवनदीप कि दोस्ती भी काफी गहरी है बताया जाता है कि मोहम्मद दानिश ने अपने दोस्त पवनदीप राजन को 14 लाख का गिटार दिया है। दानिश की बात करें तो वह इंडियन आईडल 12 में चौथे नंबर पर रहे थे। वही हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू के दौरान अरूणिता कांजीलाल हो पवनदीप राजन के रिश्ते के बारे में कई खुलासे किए थे।

शन्मुखाप्रिया (Shanmukha Priya)

indian idol Shanmukha Priya

इंडियन आइडल खत्म होने के बाद से ही अपने ड्रेसिंग सेंस और नए लुक के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही पांचवें नंबर पर आने वाली शन्मुखाप्रिया को केलर भी खबरे हैं कि उन्होंने भी पवनदीप को मनीष मल्होत्रा का डिजायन किया हुआ सूट दिया है जिसकी कीमत 1.3 लाख रुपए हैं। बता दें कि इन दिनों शन्मुखप्रिया पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के साथ नजर आ रही है।

श्रिषा (Sireesha Bhagavatula)

indian idol Sireesha Bhagavatula

वहीं इस मामले में बाकी के प्रतियोगी भी कहा पीछे रहने वाले हैं। श्रिषा को लेकर भी कहा जा रहा है कि उन्होंने पवनदीप को एक घड़ी उपहार में दी है जिसकी कीमत 2.15 लाख रुपए बताई गई है। दोनों ही प्रतियोगी के बीच अच्छी दोस्ती है।

निहाल तोरो (Nihal Tauro)

indian idol Nihal Tauro

इंडियन आइडल के सेट पर पवनदीप राजन की सभी कंटेस्टेंट से कार्य अच्छी दोस्ती रही है बताया जाता है कि निहाल तोरो मेरी पवनदीप राजन को एक स्पेशल उपहार दिया है जिसमें उन्होंने एक चॉकलेट से भरी टोकरी पवनदीप राजन को गिफ्ट की है जिसकी कीमत तकरीबन 60 हजार रुपए बताई जाती है।

सवाई माधो सिंह (Sawai Madho Singh)

indian idol sawai Madho Singh

राजस्थान के बाद ही गरीब परिवार से संबंध रखने वाले कंटेस्टेंट सवाई माधो सिंह ने भी अपनी शानदार परफॉर्मेंस है लोगों को अच्छा खासा अपनी और आकर्षित किया है। इतना ही नहीं उनकी आवाज के चलते मैंने कई काम भी ऑफर हुए हैं। बता दें कि उन्होंने भी पवनदीप को राजस्थानी ड्रेस गिफ्ट दी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!