22.1 C
India
Thursday, January 20, 2022

56 साल की उम्र में सुपरस्टार महेश बाबू के भाई रमेश बाबू ने कहा दुनिया को अलविदा, रो रो कर हुआ बुरा हाल

नए साल के आते ही मनोरंजन दुनिया से जुड़े लोगों को एक के बाद एक कई बुरी खबर सुनने को मिल रही है। बता दें कि जहां इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार एक के बाद एक कोविड-19 की चपेट में आते जा रहे हैं। वहीं हाल ही में खबर आ रही है कि साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के भाई रमेश बाबू ने 56 साल की उम्र में शनिवार रात इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

- Advertisement -

Ramesh Babu brother Mahesh babu 1

बता दें कि वे जाने-माने कलाकार फिल्म निर्माता और प्रोड्यूसर थे। बताया जा रहा है कि वे पिछले काफी समय से बीमारी से जूझ रहे थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साउथ सुपरस्टार महेश बाबू खुद कोविड-19 पॉजिटिव है। वह घर में ही आइसोलेट है और खुद का उपचार करवा रहे हैं। उनके लिए यह खबर काफी चौंकाने वाली है क्योंकि वह खुद एक तरफ कोविड-19 से लड़ रहे हैं।

Ramesh Babu brother Mahesh babu

ऐसे में उनके भाई के निधन की खबर ने उन्हें अंदर से और तोड़ दिया है। अब इस खबर के बाद महेश बाबू के फैंस को उनकी भी काफी चिंता सता रही है। मिली जानकारी के अनुसार रमेश बाबू पिछले काफी समय से लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे। लंबे समय से बीमारी से जंग लड़ रहे रमेश बाबू शनिवार रात जिंदगी की जंग हार गए और उन्होंने 56 साल की छोटी उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Ramesh Babu brother Mahesh babu 1

बता दें कि उनके निधन की खबर सामने आने के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है। उनके निधन पर फिल्म निर्माता बीए राजू ट्वीट के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की है साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि रमेश बाबू हमेशा सभी के दिलों में रहेंगे। उन्होंने कोविड-19 की गाइडलाइंस का सभी से पालन करने का कहां है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!