18.3 C
India
Saturday, January 22, 2022

44 साल की उम्र में Geeta Kapoor का निकल कर आया सीक्रेट Affair, इस choreographer को कर रही डेट

बैकग्राउंड डांसर्स अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर जो कि गीता मां के नाम से भी पहचानी जाती है। आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और कई परेशानियों का सामना किया है। लेकिन अपनी लगन और अपनी काबिलियत के दम पर आज उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ी पहचान बनाई है। वे अब तक कई कलाकारों को अपने इशारे पर नचा चुकी हैं।

- Advertisement -

Geeta Kapoor Secret Affair 1

आज गीता कपूर की गिनती इंडस्ट्री में जानी-मानी कोरियोग्राफर के रूप में होती है। बता दें कि पिछले काफी समय से गीता कपूर अकेली ही अपनी जिंदगी को गुजार रही है लेकिन कई बार उनके गेटअप की वजह से वह चर्चाओं में भी रही है। लेकिन आज हम आपको उनके जीवन से जुड़ा एक ऐसा राज बताने जा रहे हैं जो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। गीता कपूर के काम की बात की जाए तो वे रियलिटी शो में बतौर जज नजर आती है वह पिछले काफी समय से यही काम कर रही है।

Geeta Kapoor

गीता कपूर की बात की जाए तो है काफी उम्र दराज है उनकी उम्र 40 के पार हो चुकी है लेकिन आज भी उन्हें अकेला ही समझा जाता है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनकी तस्वीर है। एक हैंडसम बॉय के साथ में वायरल होती रहती है जिन्हें उनका बॉयफ्रेंड बताया जाता है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है। यहां तो गीता कपूर खुद बताएं तब जाकर ही मालूम हो पाएगा। लेकिन जिस तरह से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है दोनों के रिश्ते को लेकर कयास भी लगाए जा रहे हैं।

rajeev khinchi Geeta Kapoor Secret Affair

गीता कपूर के करियर की बात की जाए तो उन्होंने बहुत छोटी उम्र में ही डांसिंग की दुनिया में अपने कदम रख दिए थे। बतौर बैकग्राउंड डांसर उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन उनकी किस्मत में कुछ बड़ा करना लिखा हुआ था। जिसके चलते उन्होंने लगातार मेहनत की और आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी कोरियोग्राफर में गिनी जाती है। गीता कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर राजीव खिचीवी के साथ में वायरल होती रहती है जिन्हें गीता कपूर का बॉयफ्रेंड बताया जाता है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राजीव गीता कपूर से काफी छोटे दिखाई देते हैं।

Geeta Kapoor Sindoor in Maang

दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है कुछ तस्वीरें दोनों की इस तरह से भी सामने आई है जिसमें दोनों की बॉन्डिंग को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। लेकिन उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। जहां एक और गीता कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर कोरियोग्राफर है। तो वहीं राजीव भी इंडस्ट्री में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। दोनों का नाम पिछले काफी समय से जोड़ा जाता रहा है दोनों को कोई पार्टी के दौरान भी साथ में देखा गया है।

Geeta Kapoor Rajeev Khinchi

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में गीता कपूर ने बड़ी पहचान बनाई है और वह अपने सफर को अकेला ही आगे बढ़ा रही है और अपने अब तक के करियर में काफी ज्यादा सफल रही है अब तक कई टीवी रियलिटी शो में बतौर जज नजर आ चुकी गीता कपूर बॉलीवुड फिल्मों के कई गानों को भी कोरोग्राफी कर चुकी है। इतना ही नहीं मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई जानी-मानी कोरियोग्राफर के साथ में भी काम कर चुकी है जिसने उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ी पहचान बनाने में सफल बनाया है आज गीता कपूर काफी ज्यादा फेमस है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!