30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

सिद्धार्थ शुक्ला के गम से नहीं उभर रहे असीम रियाज, सपने में भी देख चुके हैं अपने बड़े भाई को

मनोरंजन दुनिया के जाने माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक इस दुनिया से चले जाने के बाद से ही उनके फैंस सदमे में है किसी को यकीन ही नहीं हो पा रहा है। अब वे कभी भी सिद्धार्थ शुक्ला से नहीं मिल पाएंगे वह कैसी दुनिया में चले गए हैं जहां से आना संभव नहीं है बता दें कि बिग बॉस के घर में हमेशा उनसे वाद-विवाद करते हुए नजर आने वाले असीम रियाज अभिनेता के निधन की खबर सुनते ही लोबर टीशर्ट में ही उनके अंतिम दर्शन करने पहुंच गए थे।

google news

sidharth shukla asim riaz

सिद्धार्थ शुक्ला जिन्होंने बिग बॉस 13 में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के चलते लोगों के बीच में अपनी काफी लोकप्रियता बनाई यही कारण रहा कि उन्होंने इस खिताब को अपने नाम किया। बिग बॉस के विजेता बनने के बाद उन्होंने लोगों के बीच में काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी कमा ली थी। बता दें कि बिग बॉस के घर में उनकी शहनाज गिल के साथ में भी अच्छी जुगलबंदी देखने को मिली दोनों का रिश्ता बिग बॉस के घर के बाहर भी काफी शानदार रहा और दोनों ही कलाकार अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते थे।

लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक इस तरह दुनिया को छोड़ कर चले जाने के बाद शहनाज गिल अकेली पड़ गई है और उनका भी रो रो कर बुरा हाल है। वहीं ऐसा ही कुछ हाल आसिम रियाज का है जो इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला भी इस दुनिया में मौजूद नहीं है बता दें कि वे उन्हें बड़ा भाई मानते थे। वहीं अभिनेता के चले जाने के बाद वे काफी सदमे में है। उन्हें यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि आगे कभी भी सिद्धार्थ शुक्ला को दोबारा नहीं देख पाएंगे।

google news

वहीं असीम रियाज अभिनेता के अंतिम संस्कार के दौरान भी वहां पर मौजूद है इतना ही नहीं जो उनके अंतिम दर्शन करने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे थे। वेदांती ज्यादा सदमे में है और अक्सर अपने बड़े भाई की याद में उनके पुराने वीडियो को देखते रहते हैं इतना ही नहीं वह सिद्धार्थ शुक्ला की मां से मिलने भी पहुंचे। वहीं हाल ही में असीम रियाज की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना बताया कि असीम अभी भी काफी ज्यादा सदमे में है।

हिमांशी खुराना बताया कि असीम अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में सोचा करता है इतना ही नहीं उन्होंने अपने सपने में भी अपने बड़े भाई सिद्धार्थ शुक्ला को देखा था वह किसी से ज्यादा बात नहीं कर रहे हैं। वे अभी तक अभिनेता के इस तरह चले जाने से सदमे से उबर नहीं पाए हैं। बता दें कि इन सभी कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घर में एक साथ में देखा गया था इस दौरान असीम और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच पर जमकर बहस बाजी की अनुमति लेकर व्वे रियल लाइफ में काफी अच्छे दोस्त रहे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles