21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

जेल में बंद Aryan को हो रहा अपनी गलती का अहसास, ना मना सके ‘ईद’, ना ही मां gauri का जन्मदिन

बॉलीवुड किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा सफेद पाउडर मामले में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद कोर्ट द्वारा उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया। बता दें कि वह उसके बाद से ही जेल में बंद है और उनके वकील की तरफ से लगातार उन्हें जमानत दिलवाने की कोशिश की जा रही है। लेकिन अभी तक जमानत नहीं मिल पाई है। पिछली सुनवाई के दौरान फैसला सुरक्षित रख लिया गया था।

- Advertisement -

वहीं आज एक बार फिर आर्यन खान मामले में कोर्ट में 2.45 पर सुनवाई चालू हुई। ऐसे में सभी यही उम्मीद में थे कि आज आर्यन को जमानत मिल जाएगी। लेकिन आज भी शाहरुख खान और गौरी खान के हाथ निराशा ही लगी जैसे ही कोर्ट में सुनवाई हुई जज ने 5 मिनट के अंदर ही आर्यन खान की जमानत को एक बार फिर रिजेक्ट कर दिया है। अब सेशंस कोर्ट से जमानत नहीं मिलने के बाद वकीलों ने मुंबई हाई कोर्ट का दरबाजा खटखटाया है।

gauri khan aryan khan

लेकिन फिलहाल तो आर्यन खान की मुसीबतें कम नहीं हो रही है। बता दें कि वह पिछले 17 दिनों से जेल की सलाखों के पीछे हैं और हर 1 मिनट को किस तरह से जी रहे हैं इसका अंदाजा कोई भी नहीं लगा सकता। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आर्यन खान जेल में पानी से बिस्किट खा रहे हैं। वे किसी से अच्छे से बात भी नहीं करते अपने आप में ही घूम रहे थे हैं इतना ही नहीं उनकी इस स्थिति को देखते हुए उनकी सिक्योरिटी को भी बढ़ा दिया गया।

Aryan khan in jail

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा 2 अक्टूबर को क्रूज रेव पार्टी से तकरीबन 8 लोगों को गिरफ्तार किया था जिसमें आर्यन खान भी शामिल थे बता दें कि उनकी गिरफ्तारी हुई है उसके बाद से ही में अपने घरवालों से सही से मिल भी नहीं पाए हैं बस वीडियो कॉल पर उन्होंने बात की है। लेकिन उनकी जबसे गिरफ्तारी हुई है इस दौरान उनकी मां गौरी खान का जन्मदिन भी निकल गया और ईद का त्यौहार भी ऐसे में आर्यन खान को भी अफसोस होता होगा कि वह किस बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!