24 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

सफेद पाउडर मामले में निर्दोश करार दिए जाने के बाद एक बार फिर कोर्ट जाएंगे आर्यन खान, जाने पूरी खबर

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को सफेद पाउडर मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद उन्हें काफी परेशानियों के दौर से गुजरना पड़ा था। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने अपने फिल्म की शूटिंग भी बंद कर दी थी लेकिन उनके बेटे आर्यन खान को आप कोर्ट द्वारा क्लीन चिट मिल चुकी है।

New WAP

Aryan Khan Court 1

लेकिन इस मामले में एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि आर्यन खान को एक बार फिर कोर्ट जाना पड़ा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सफेद पाउडर मामले में जब आर्यन खान की गिरफ्तारी हो गई थी। तब उन्हें देश से बाहर जाने के लिए बैन कर दिया गया था ऐसे में उनका पासपोर्ट भी जब्त कर लिया गया था। वहीं उन्होंने आप दोबारा अपने पासपोर्ट को लौटाने के लिए अर्जी दी है। जिसे उनके वकील अमित देसाई और देसाई देसाई कैरिमजी और मुल्ला के राहुल अग्रवाल द्वारा दाखिल किया गया है।

New WAP

Aryan Khan Suhana Khan

वह इस मामले को लेकर आर्यन खान ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि अब उन्हें हर मामले में क्लीन चिट मिल चुकी है ऐसे में उन्हें उनका पासपोर्ट दोबारा लौटाना चाहिए। हालांकि इस मामले में अभी आगे सुनवाई होना है क्योंकि अभी तो याचिका भी दायर की गई है जो भी रहेगा वह कोर्ट का फैसला रहेगा लेकिन फिलहाल तो आर्यन खान सभी मामलों में बरी हो चुके हैं और अब उन्होंने अपने करियर को बढ़ाने के लिए कदम आगे बढ़ा दिए हैं।

बताते चलें कि मुंबई से गोवा जा रही क्रूज पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा दबिश देते हुए तकरीबन 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया था इनमें बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान का भी नाम शामिल था। इसके बाद उन्हें जेल में रहना पड़ा था। लेकिन हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा दायर की गई याचिका में उन्हें क्लीन चिट दे दी गई है इसके बाद वे अब इस मामले से बरी हो चुके हैं और अब उन्होंने अपने पासपोर्ट के लिए भी याचिका दायर की है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!