20.7 C
India
Saturday, November 27, 2021

गरीबों की मदद और समाज सेवा का काम करेंगे Aryan khan, अपने आपको करेंगे Sameer Wankhede के सामने साबित

हिंदी सिनेमा के जाने-माने कलाकार शाहरुख खान जहां अपनी अदाकारी और अपनी काबिलियत के लिए पहचाने जाते हैं लेकिन इन दिनों में अपने बेटे आर्यन के लिए काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। क्रूज रेव पार्टी मामले में जब से आर्यन खान का नाम सामने आया है और उनकी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तारी की गई है उसके बाद से ही शाहरुख खान काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं और लगातार अपने बेटे को जेल से रिहा करवाने के लिए तमाम कोशिशें कर रहे हैं।

- Advertisement -

Aryan Khan

बता दें कि आर्यन खान के वकीलों की तरफ से अब तक कई बार जमानत की अर्जी दाखिल की जा चुकी है लेकिन अब तक जमानत नहीं मिल पाई है। हालांकि अभी कोर्ट द्वारा फैसले को सुरक्षित रख लिया गया है। जिसकी सुनवाई 20 अक्टूबर को होना है। लेकिन जब तक आर्यन खान को जेल में रहकर ही अपने दिन निकालने होंगे लेकिन इस बीच आप यह खबर सामने आ रही है, कि हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से आर्यन खान ने कहा है कि वे बाहर निकलते से ही समाज सेवा का काम करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस पूरे मामले को एनसीबी जोनल अधिकारी समीर वानखेडे अपनी टीम के साथ हैंडल कर रहे हैं। वही पीटीआई की खबर के अनुसार हाल ही में समीर वानखेड़े ने अपनी टीम के साथ में आर्यन खान की काउंसलिंग की थी और इस दौरान आर्यन खान ने कई बातें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को अपने दिल की बताई उन्होंने कहा कि बाहर निकलते से ही गरीबों की मदद करेंगे और अपने आप को साबित कर कर दिखाएंगे।

लाइमलाइट से कोसों दूर रहने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जब से सफेद पाउडर मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हाथ लगे हैं उसके बाद से ही उनके नाम की चर्चा काफी तेजी से चल रही है। फिलहाल आजम खान जेल में बंद हैं और उनके मामले में सुनवाई 20 अक्टूबर को होना है। लेकिन ऐसा पहले भी देखा गया है कि आर्यन खान को अपनी इस गलती का काफी पछतावा है।

लेकिन जिस तरह से उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने कहा है कि वे बाहर निकलते से ही बहुत अच्छा काम करेंगे और अपने आप को साबित कर कर दिखाएंगे। जेल के अंदर फिलहाल आर्यन खान के दिन नंबर 956 बने हैं और उन्हें आम कैदियों की तरह जिंदगी जीना पड़ रही है। हालांकि अब देखने वाली बात होगी की अगली सुनवाई पर जो कोर्ट की तरफ से फैसला आता है उसमें आर्यन खान को जमानत मिलती है या फिर उन्हें और लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!