27 C
India
Thursday, December 9, 2021

अपने माता पिता से वीडियो कॉल पर बात कर फूट फूट कर रोए आर्यन खान, अब हो रहा अपनी गलती का अहसास

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े ज्यादातर लोगों का ध्यान इन दिनों आर्यन खान मामले पर बना हुआ है। लेकिन इसके बाद भी उनको जमानत नहीं मिल पाई है। जब से आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है। उसके बाद से ही लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकार शाहरुख खान के परिवार से मिल रहे हैं और उनका हौसला आप सही कर रहे हैं लेकिन गौरी खान और शाहरुख खान की रातों की नींद उड़ी हुई है और वह अपने लाड़ले को बाहर निकालने के लिए तमाम कोशिशें कर रहे हैं।

- Advertisement -

suhana khan crying for aryan khan

जहां एक और दोनों माता-पिता का हाल काफी ज्यादा बुरा है। मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार आर्यन खान को जेल के अंदर अपने माता-पिता की इतनी ज्यादा याद सता रही है कि इसको देख कर अधिकारियों द्वारा आर्यन की उनके माता पिता से वीडियो कॉल पर बात करवाई गई। बताया जा रहा है कि यह बात 10 मिनिट तक चली इस दौरान आर्यन रोने लगे, वहीं अपने बेटे को ऐसा देख गौरी और शाहरुख खान भी बहुत ज्यादा इमोशनल हो गए।

gauri shahrukh reach to meet aryan

बता दें कि लगातार शाहरुख खान की ओर से उनके बेटे को जमानत दिलाने के लिए कड़ा प्रयास किया जा रहा है। लेकिन इसके बाद भी आर्यन खान को अब तक जमानत नहीं मिल पाई है बता दें कि 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज है तकरीबन 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था जिनमें आर्यन खान का नाम भी शामिल था। सभी आरोपियों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी में रखने के बाद कोर्ट में पेश किया गया, और यहां से सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया गया था।

aryan khan in custody

जिसके बाद से ही आर्यन खान के वकीलों द्वारा लगातार जमानत के लिए अर्जी दाखिल की जा रही है। बता दें कि आर्यन खान को जमाना दिलवाने के लिए तकरीबन 5 बार जमानत की अर्जी दाखिल की गई। लेकिन अभी तक उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है वहीं इस मामले में 14 अक्टूबर को हुई सुनवाई के दौरान फैसले को सुरक्षित रख लिया गया है। अब इस मामले में अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होना है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!