22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

जब आर्यन खान को बताया गया था अपने छोटे भाई अबराम का पिता, किंग खान ने चुप्पी तोड़ते हुए कही थी यह बात

बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद भी पिछले काफी समय से लगातार चर्चा में बने रहे थे। बता दें कि रेव पार्टी इंजॉय करने क्रूज पर पहुंचे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद उन्हें लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की निगरानी में रहना पड़ा। इतना ही नहीं उन्हें तकरीबन 28 दिनों तक जेल की हवा भी खानी पड़ी थी।

- Advertisement -

Aryan Khan father of Abrams Khan 1

वहीं मुंबई कोर्ट द्वारा आर्यन खान को कई शर्तों के साथ में जमानत मिली जिसके बाद भी उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के चक्कर काटने पड़े थे। हालांकि कोर्ट द्वारा उन्हें सभी तरफ से अब राहत दे दी गई है। लेकिन आज भी आर्यन खान इस पूरे मामले से बरी नहीं हुए हैं। आर्यन खान से जुड़ी कई खबरें आज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है लेकिन एक बार उनसे जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई थी। जिसने सभी को चौंका दिया था।

Aryan Khan father of Abrams Khan 2

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज किंग खान तीन बच्चों के माता-पिता है बेटी सुहाना बेटा आर्यन और छोटा बेटा अबराम तीनों से गौरी खान और शाहरुख खान काफी ज्यादा प्यार करते हैं। बता दें कि सुहाना खान और आर्यन खान विदेश में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। वहीं उनका छोटा बेटा अपने माता पिता के साथ में रहता है और अक्सर उनके साथ में ही स्पॉट होता है। लेकिन अब राम के जन्म के बाद यह खबर तेजी से वायरल हुई थी कि यहां आर्यन का बेटा है जबकि उस समय आर्यन केवल 15 साल का था।

शाहरुख़ खान खुद हुए हैरान बताया झूठा

Aryan Khan father of Abrams Khan 3

वायरल होती हुई इस खबर पर चुप्पी तोड़ते हुए किंग खान ने कहा था कि हमने अपने तीसरे बच्चे की प्लानिंग की जबकि साल 2013 में सरोगेसी के माध्यम से पैदा हुआ है लेकिन इसको लेकर कई तरह की अफवाह है इन दिनों चल रही है जिसमें या दावा किया गया कि यहां उनके बेटे आर्यन का बच्चा है जो कि उस समय केवल 15 साल का ही था। आज 19 साल का हो चुका है। लेकिन इस तरह की खबरें काफी अचंभित करती है। यह खबर सामने आने के बाद परिवार को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था।

वहीं किंग खान ने आर्यन के वायरल हुई एक वीडियो को लेकर भी सफाई दी थी। उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि यह वीडियो फर्जी है और उन्हें बदनाम करने के लिए चलाया गया है। इस दौरान किंग खान ने अपने बेटे को लेकर कई बातें सबके सामने रखी थी। बता दे कि नशीले पदार्थ मामले में नाम सामने आने के बाद से ही आर्यन खान सभी प्लेटफार्म से दूर नजर आते हैं। कुछ समय पहले ही खबरें आई थी कि वह अपने पिता के साथ काम सीखेंगे।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!