21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

निर्दोष बच्चा है आर्यन खान हमारे कानून में बड़े बदलाव की जरूरत, नहीं तो आगे चलकर बनते हैं क्रिमिनल

जब से बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है। उसके बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार लगातार शाहरुख खान के सपोर्ट में आते हुए दिखाई दे रहे हैं। बहुत से कलाकारों ने ट्विटर के माध्यम से शाहरुख खान का सपोर्ट किया है और आर्यन खान को मासूम बच्चा और निर्दोष बताया है सभी का कहना है कि यदि उनके पास से सफेद पाउडर बरामद नहीं हुआ है तो उन्हें जेल में क्यों बंद किया गया है? आर्यन खान मामले की सुनवाई 20 अक्टूबर को होना है।

- Advertisement -

pooja bedi

अब तक कई बार जमानत की अर्जी लगा चुके आर्यन खान के वकील अभी तक उन्हें जमानत नहीं दिलवा पाए हैं वही पिछली सुनवाई में सेशंस कोर्ट ने फैसले को सुरक्षित रखते हुए। इस फैसले को 20 अक्टूबर को सुनाने को कहा था। वहीं एक बार से सभी की निगाह 20 अक्टूबर पर टिकी है कि इस दिन आर्यन खान को जमानत मिलेगी या फिर अभी और इंतजार करना पड़ेगा। वही इस बीच ऑफ बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी ने आर्यन खान को लेकर कहा है कि वहां एक मासूम बच्चा है उसे इस तरह कितने दिनों तक जेल में बंद करना गलत है।

pooja bedi 1

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूजा बेदी अक्सर ही ट्विटर के माध्यम से कई मुद्दों पर बेबाकी से बोलती हुई दिखाई देती है ऐसे ही उन्होंने हाल ही में आर्यन खान मामले को लेकर भी अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा है कि यदि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को आर्यन खान के पास से सफेद पाउडर बरामद नहीं हुआ है तो उन्हें इस तरह जेल में रखना गलत है। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने यह भी कहा है कि इस तरह से किसी को भी जेल भेज देना उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने से कम नहीं है।

Aryan Khan pooja bedi drugs case

अभिनेत्री ने तो यहां तक कह दिया कि हमारे कानून में बड़े बदलाव की जरूरत है इतने ही नहीं उन्होंने तो यह भी कहा है कि इस तरह से बिना वजह किसी को जेल में डाल देना उन्हें आगे चलकर क्रिमिनल बनाने का काम है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार शाहरुख खान के सपोर्ट में आ चुके हैं और उन्होंने आर्यन खान मामले को लेकर अपनी राय भी दी है कई कलाकारों को लगता है कि आर्यन खान के साथ जो हुआ है वह गलत है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!