21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

जेल से छूटने के बाद गहरे सदमे में आए शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान? घंटो तक बैठे रहते हैं रूम में अकेले

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले महीने काफी ज्यादा चर्चाओं में रहे थे बता दें कि 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा उनकी गिरफ्तारी की गई जिसके बाद तकरीबन उन्होंने 28 दिन जेल में ही गुजारे हैं। इतने लंबे समय तक जेल में रहने के बाद अब आर्यन खान के जहन में अभी भी जेल की यादें बनी हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आर्यन खान अभी तक जेल के सदमे से उभर नहीं पाए हैं।

- Advertisement -

Aryan Khan Bail arthur road jail

यही कारण है कि वे अपने रूम में ही कई घंटों तक अकेले बैठे रहते हैं और पहले की तरह ज्यादा बात भी नहीं कर रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार पहले से ही काफी ज्यादा शांत स्वभाव के रहने वाले आर्यन खान अब जेल से रिहा होने के बाद एकदम खामोश हो चुके हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वे कई घंटों तक अब अकेले ही अपने रूम में बैठे रहते हैं। इतना ही नहीं पहले तो वे अपने दोस्तों के साथ इंजॉय करते हुए नजर आते थे। लेकिन अब आर्यन अपना रूम छोड़ कर कहीं भी नहीं जाते हैं।

Aryan Khan Arthur Road Jail

आर्यन खान की स्थिति को देखते हुए उनके माता-पिता भी काफी ज्यादा परेशान है इतने ही नहीं पिछले दिनों ही खबरें सामने आई थी कि गौरी खान और शाहरुख खान अपने बेटे को लेकर इतनी ज्यादा चिंतित है कि उसके सुरक्षा के लिए गए एक भरोसेमंद बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे हैं। इतना ही नहीं खबरें तो यह भी आई थी के दीपावली के त्यौहार के बाद वे अपने बेटे को मन्नत से दूर रखने वाले हैं। ताकि वह जल्द से जल्द डिप्रेशन से बाहर निकल सके लेकिन जिस तरह से अब खबर आ रही है कि आर्यन खान काफी ज्यादा सदमे में है ऐसे में उन्हें इससे उबरने में काफी समय लग सकता है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!