19 C
India
Sunday, November 28, 2021

आर्यन खान और अनन्या पांडे की गहरी है दोस्ती, अक्सर पार्टियों में साथ आते हैं नजर, देखे तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जहां उनके वकील अब तक कई बार उनकी जमानत के लिए अर्जी दें चुके हैं। लेकिन अभी तक आर्यन को जमानत नहीं मिल पाई है। हर बार कोर्ट से उनके हाथ निराशा ही लगी है। ऐसे में अब आर्यन के वकीलों ने अब जमानत के लिए मुंबई हाई कोर्ट का दरबाजा खटखटाया है। जहां आर्यन मामले में 26 अक्टूबर को सुनवाई होना है।

- Advertisement -

ananya panday aryan khan party

बता दें कि आर्यन की जमानत से पहले हर बार एनसीबी ने भी अपने सबूतों के दम पर आर्यन के वकीलों को कड़ी टक्कर दी है। हाल ही नहीं एनसीबी ने खुलासा किया था कि आर्यन बॉलीवुड से जुड़ी अभिनेत्री से सफेद पाउडर को लेकर चैट सामने आई है। आज एनसीबी द्वारा उस मिस्ट्री गर्ल का भी खुलासा कर दिया गया है। बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और शाहरुख खान के बेटे आर्यन के बीच में अच्छी दोस्ती है और उन दोनों की बातें हुआ करती थी।

ananya panday party gang

इस संबंध में आज एनसीबी ने उनके घर पर सर्च ऑपरेशन किया साथ ही उन्हें एनसीबी ऑफिस आने का भी कहा इसके बाद में अनन्य पांडे एनसीबी ऑफिस पहुंची। बात करें अनन्या पांडे और आर्यन खान की तो दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और अक्सर पार्टी में भी साथ में नजर आते हैं अब जब दोनों का नाम सामने आया है तो उनसे जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

ananya panday party gang 1

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो या कहता आया है कि उनकी व्हाट्सएप पर होने वाले सुराग मिले हैं बड़ी इस संबंध में उन्होंने आज अनन्या पांडे के घर सर्च ऑपरेशन किया। बता दें कि दोनों अच्छे फ्रेंड है और अधिकतर पार्टियों में साथ में दिखाई देते हैं। सुहाना खान की भी अनन्या पांडे से अच्छी बनती है। वहीं इनकी पार्टी के कई फोटो मौजूद है जिसमें यह इंजॉय करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!