24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

पवनदीप राजन से प्यार करती है अरूणिता कांजीलाल, नाम लेते ही शरमाई रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

टीवी का मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 चाहे खत्म हो गया हो लेकिन इस मंच से निकलने वाले कंटेस्टेंट लगातार देश और दुनिया में अपनी बड़ी पहचान बनाने में सफल रहे हैं इनमें ही नाम आता है इंडियन आइडल विजेता रहे पवनदीप राजन और रनर अप रही अरूणिता कांजीलाल का बता दें कि दोनों की जोड़ी इंडियन आइडल के सेट पर भी काफी लोगों को पसंद आई थी।

- Advertisement -

Arunita Kanjilal Pawandeep Rajan Love Story 3

वहीं इस मंच से निकलने के बाद दोनों कंटेस्टेंट ने करोड़ों दिल पर अपनी आवाज की छाप छोड़ी है आज दोनों को एक साथ देखना फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन पिछले दिनों अरूणिता कांजीलाल के पिता की वजह से दोनों की जोड़ी अलग हो गई है और आप दोनों एक साथ गाने के दौरान वीडियो में नजर नहीं आते हैं लेकिन इसके बावजूद दोनों को आज भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों कलाकार सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं दोनों की तस्वीर और वीडियो है दिन वायरल होती रहती है।

पवनदीप का नाम सुन शरमाने लगीं अरुणिता

हाल ही में पवनदीप राजन अरूणिता कांजीलाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक लड़की अरूणिता से पहाड़ी गाने सुनाने की डिमांड रखती है क्योंकि हमने देखा है। इंडियन आइडल के दौरान भी दोनों साथ में नजर आए थे। जहां पवनदीप राजन पहाड़ी इलाकों से आते हैं। तो उन्होंने अरूणिता कांजीलाल को अपने उधर के बहुत सारे गाने भी सिखाए ऐसे में इस लड़की की डिमांड पर अरूणिता कांजीलाल गाना सुनाती है।

Arunita Kanjilal Pawandeep Rajan Love Story

वायरल हो रहे वीडियो पर जमकर कॉमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। बता दें कि जिस तरह से पवनदीप राजन का नाम लेते ही अरूणिता कांजीलाल शर्मा जाती है। ऐसे में समझा जा सकता है कि दोनों बहुत अच्छे दोस्तों ने के साथ भी एक दूसरे से काफी ज्यादा टच में है। यही कारण है कि लगातार दोनों के रिश्ते को लेकर भी खबरें सामने आती रहती है। बता दे कि दोनों कंटेस्टेंट अब तक कई एल्बम सॉन्ग आ चुके हैं जिन्हें फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया गया है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!