28 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

अरूणिता कांजीलाल के स्टूडेंट मोहम्मद फैज ने जीता ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ का खिताब, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिली इतनी राशि

इंटरटेनमेंट दुनिया में आए दिन एक से बढ़कर एक सितारे उभर कर सामने आते हैं बता दें कि रहा जैसे बहुत से प्रोग्राम चल रहे हैं जिनके माध्यम से देश को आने वाला भविष्य मिल रहा है आज हम एक ऐसे ही सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ की बात करने जा रहे हैं जो पिछले काफी समय से अपने कंटेस्टेंट को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में है। लेकिन हाल ही में हुए फाइनल में मोहम्मद फैज ने ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।

New WAP

Mohammad Faiz, Superstar Singer 2

बता दें कि 14 वर्षीय मोहम्मद फैज ने अपनी आवाज से सभी का दिल जीता है इस प्रतियोगिता में मणि को रनर-अप घोषित किया गया जहां ट्रॉफी अपने नाम करते हुए मोहम्मद पेस्को 15 लाख रुपये का चेक में मिला तो वही फर्स्ट रनर अप रहे मणि को 5 लाख रुपये का। मोहम्मद फैज ने इस पूरी प्रतियोगिता में लोगों को काफी इंटरटेन किया और उन्होंने अपनी आवाज से लोगों का खूब दिल जीता है।

New WAP

गौरतलब है कि मोहम्मद फैज और कोई नहीं इंडियन अरुणिता ‘इंडियन आइडल 12’ की फर्स्ट रनर अप रही अरुणिमा कांजीलाल के छात्र हैं। अरुणिमा कांजीलाल अपनी गायकी के लिए काफी ज्यादा पहचानी जाती है हालांकि पवनदीप राजन ने इंडियन आईडल 12 का खिताब जीता था। लेकिन उनके छात्र ने काफी बड़ी उपलब्धि हासिल करते हुए उनका नाम भी रोशन कर दिया है।

Mohammad Faiz, Superstar Singer 2

दरअसल, ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ अलका याग्निक हिमेश रेशमिया इस रियलिटी शो के जज इनके अलावा जावेद अली ने भी बतौर जज काम किया। इतना ही नहीं इस पूरे रियालिटी शो को जाने-माने सिंगर और एंकर आदित्य नारायण ने होस्ट किया था। गौरतलब है कि अरूणिता कांजीलाल के स्टूडेंट ने इतना बड़ा खिताब अपने नाम किया है। यह अरूणिता कांजीलाल के यह भी बड़ी बात है। इतना ही नहीं वह खुद इस दौरान मंच पर मौजूद थी।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles