21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

अरूणिता कांजीलाल ने कही दिल की बात, बताया उनके लिए कितने खास है Indian Idol विजेता पवनदीप राजन

इंडियन आइडल 12 का हिस्सा बनने के बाद से ही इस शो से जुड़े बहुत से कंटेस्टेंट आज बड़े सेलिब्रिटी बन गए हैं। बता दे कि बहुत से कलाकार ऐसे रहे हैं जिन्होंने काम करना भी चालू कर दिया है और बहुत से ऐसे हैं जिन्हें बड़े-बड़े ऑफर मिल चुके हैं और वह अपने करियर में अब लगातार आगे बढ़ने की ओर ध्यान दे रहे हैं ऐसे में इंडियन आइडल 12 के विजेता रहे पवनदीप राजन और रनर अप रही अरूणिता कांजीलाल भी कहां पीछे रहने वाली थी। बता दें कि इन दोनों के साथ शनमुखप्रिया भी जल्द ही एक गाने में साथ में नजर आने वाले हैं।

- Advertisement -

Arunita and Pawandeep 2

बता दें कि सिंगिंग रियलिटी शो का हिस्सा बनने के बाद से ही अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन काफी ज्यादा चर्चाओं में रहते हैं। लोगों को दोनों की परफॉर्मेंस के साथ ही दोनों की पर्सनल लाइफ को लेकर भी जाना काफी ज्यादा पसंद आता है बता दे कि दोनों ने शो के माध्यम से अपनी पॉपुलर इतनी ज्यादा बढ़ा ली है कि इनसे जुड़ी हर बात को आज उनके फैंस जानना काफी ज्यादा पसंद करते हैं इतने ही नहीं दोनों ही कलाकार अपनी ओर से अपनी दोस्ती की तारीफ अपने मुंह से कई दफा कर चुके हैं।

वहीं अरूणिता और पवनदीप राजन को लेकर फैंस द्वारा कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच में प्यार जैसा रिश्ता है लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान इस अफवाह को दूर करते हुए पवनदीप राजन ने बताया था कि अरूणिता उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं और उन्हें उनसे काफी कुछ सीखने को मिलता है दोनों के बीच में म्यूजिक वाला रिश्ता है और पवनदीप का कहना है कि सिंगिंग के मामले में अरूणिता उनसे भी ज्यादा अच्छी है यही कारण है जो उन्हें आपस में जोड़े रखती है।

Pawandeep Rajan Arunita Kanjilal

हाल ही में सिद्धार्थ कनन ने अरूणिता कांजीलाल से अपने और पवनदीप राजन के बीच में दोस्ती को लेकर कई तरह के सवाल किए थे इस दौरान उन्होंने पूछा था कि पवनदीप राजन से आपकी दोस्ती क्या मायने रखती है, इस सवाल का जवाब देते हुए अरूणिता कांजीलाल ने कहा था कि पवनदीप राजन एक बहुत अच्छे गायक के साथ में बहुत से म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट भी प्ले कर लेते हैं कितने ही नहीं हो हम जब साथ में रहते हैं तो अंदर से एक अलग ही उत्सुकता रहती है इतना ही नहीं आपस में हर चीज को जानते जानते हमारे बीच में आज गहरी दोस्ती हो गई है।

बता दें कि जब इस तरह का सवाल पवनदीप राजन से अरूणिता के लिए कहा गया तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वे बहुत ही अच्छी धुरंधर कलाकार है। हम दोनों के बीच में बहुत अच्छी बॉन्डिंग है और गहरी दोस्ती है हमें एक दूसरे को मिलाने का काम म्यूजिक ने किया है इसलिए यहां भी कह सकते हैं कि हमारे बीच में म्यूजिकल दोस्ती है हम दोनों को एक दूसरे से बहुत कुछ सीखने को मिलता है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!