30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

ऋतिक रोशन के परिवार से मिलने पहुंचे अरूणिता और पवनदीप राजन, उपहार में मिले सोने के सिक्के और चैन

इंडियन आइडल 12 के सेट से घर-घर में अपनी बड़ी पहचान बनाने वाले पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी वायरल होती हुई तस्वीर और वीडियो को लेकर चर्चा में बने रहते हैं बता दें कि दोनों ही कंटेस्टेंट ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता है यही कारण रहा कि जहां इस ट्रॉफी को जीतने में पवनदीप राजन सफल रहे तो अरूणिता कांजीलाल भी फर्स्ट रनर अप चुनी गई थी।

google news

rakesh roshan pawandeep arunita

इंडियन आइडल के सेट पर दोनों ही कलाकारों के बीच में जुगलबंदी लोग काफी ज्यादा पसंद आई यही कारण है कि वे आप उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी काफी कुछ जानना पसंद करते हैं दोनों की जोड़ी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है इसका अंदाजा उनकी फैन फॉलोइंग से लगाया जा सकता है उत्तराखंड के चंपावत के रहने वाले पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी अपने नाम करते हुए। इस मंच से लोगों के बीच में बड़ी पहचान बना ली है अब उनको कई ऑफर भी मिलने लग चुके हैं।

pinkie roshan pawandeep arunita

google news

बता दें कि हाल ही में पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिनमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं। वे बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार और मशहूर डांसर ऋतिक रोशन और उनके परिवार से मिले हैं। कुछ समय पहले ही राकेश रोशन ने अरूणिता और पवनदीप राजन से मिलने की बात कही थी। 3 घंटे तक चली इस मुलाकात में पवनदीप और अरूणिता ने रितिक रोशन के परिवार के साथ काफी बातें की इस दौरान उन्होंने गाने भी गाकर सुनाएं।

pinkie roshan pawandeep arunita meeting

वही इस मुलाकात के बारे में पवनदीप राजन ने बताया कि राकेश रोशन और उनकी वाइफ पिंकी रोशन उनसे मिलकर काफी ज्यादा इमोशनल हो गए। इतना ही नहीं पवनदीप राजन उन्हें इतने ज्यादा पसंद आए कि अभिनेता की मां पिंकी ने सिंगर को सोने की चेन गिफ्ट में दी जिसमें रुद्राक्ष भी मौजूद है। साथ ही लक्ष्मी के सोने के सिक्के दिए। पवनदीप राजन ने बताया कि वह भी दोनों से मिलकर काफी ज्यादा खुश हैं। वही अब इस मुलाकात के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल राकेश रोशन की फिल्म में भी गाते हुए नजर आ सकते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles