22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

महाभारत के अर्जुन ने किया जया बच्चन के कद को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट, जाने क्या है असली वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन और महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी हमेशा ही अपने बयान को लेकर चर्चा में बनी रहती है। बता दें कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर को छोड़ने के बाद राजनीति में भी अपने कदम रख दिए हैं और वे राज्यसभा में कई मुद्दों पर अपनी बातें रखती हुई नजर आती है। लेकिन कई बार वे अपने द्वारा कही गई बातों में ही इतनी ज्यादा उलझ जाती है कि बाद में उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाता है।

- Advertisement -

Mahabharat Arjun Angry Jaya Bachchan 1

इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन हाल ही में दिए गए राज्यसभा में अपने बयान के बाद सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया है। लेकिन अब उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं महाभारत में अर्जुन का किरदार निभा चुके फिरोज खान ने भी ट्विटर के माध्यम से जया बच्चन की क्लास लगा दी है और उनके लिए कुछ ऐसे शब्दों का उपयोग किया है जिसके बाद वह भी काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं।

फिरोज खान ने जया बच्चन को नटगुल्ली बताया

Mahabharat Arjun Angry Jaya Bachchan 2

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह पहला मामला नहीं है। जब जया बच्चन को उनके भाषण के बाद टोल किया गया हो वह पहले भी कई बार अपने भाषण को लेकर चर्चाओं में रह चुकी है। हाल ही में फिरोज खान द्वारा ट्वीट करते हुए जया बच्चन को नटगुल्ली बताया गया है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि अमिताभ बच्चन द्वारा 50 सालों में कमाई गई इज्जत को उनकी पत्नी जया बच्चन मिट्टी में मिला रही है। फिरोज खान का यह ट्वीट सामने आने के बाद जया बच्चन सुर्खियों में हैं।

Tweet against Jaya Bachchan

फिरोज खान के सूट पर जमकर प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है। कई यूजर्स का कहना है कि आपके द्वारा की गई यह बातें आपके मुख से अच्छी नहीं लगती है। जिस तरह से यह ट्वीट वायरल हो रहा है इस पर अब तक हजारों में लाइक और कमेंट आ चुके हैं। लेकिन इस बात की भी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है कि यहां ट्विटर हैंडल सही में फिरोज खान का है या फिर किसी फैंस की शरारत।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में जया बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय भी चर्चाओं में है उनके ऊपर भी पनामा पेपर्स मामले में ईडी द्वारा पूछताछ की जा चुकी है। सोमवार को राज्यसभा में दिए गए भाषण के दौरान जया बच्चन पहचाना कि अपना आपा खो बैठी है। उन्होंने अपने भाषण के दौरान सरकार को तो घेरा ही साथ में उन्होंने सभापति पर भी कई तरह के गंभीर आरोप लगा दिए जिसके बाद से ही वे काफी ज्यादा ट्रोल हो रही है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!