मलाइका संग अपने रिश्ते को लेकर बोले अर्जुन कपूर, मैं ऐसा कुछ नहीं करता जिससे मलाइका को…

मलाइका अरोड़ा से अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहने वाले अर्जुन कपूर फिल्मों में अपनी अदाकारी का ज्यादा जलवा नहीं बिखेर पाए। लेकिन उन्होंने मलाइका से अपने प्यार का इजहार करने के बाद फैंस की खूब वाहवाही लूटी है। दोनों ही कलाकारों के फिल्मी करियर की बात की जाए तो दोनों ही कलाकार बॉलीवुड में रहते हुए ज्यादा कुछ नहीं कर पाए लेकिन अपनी बाहरी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं।

Malaika Arora Arjun Kapoor

वैसे तो अर्जुन कपूर और  मलाइका अरोड़ा खान के रिश्ते के बारे में खबरें आए दिन वायरल होती रहती है क्योंकि वह एक साथ कई स्थानों पर स्पॉट किए जाते हैं। लेकिन हाल ही में अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने और मलाइका के रिलेशनशिप को लेकर खुलकर सबके सामने अपनी बात रखी है। इस दौरान उन्होंने मलाइका के पुराने दिन को भी याद करते हुए कहां है।


उन्होंने कहा है कि मैं मलाइका पुराने दिन को लेकर उनका सम्मान करता हूं लेकिन उस बात को आप याद करना नहीं चाहता। इससे पहले भी अर्जुन कपूर अपने पिता बोनी कपूर और श्रीदेवी को लेकर खुलकर सबके सामने बोले थे। इसके बाद उन्होंने आप मलाइका अरोड़ा को लेकर अपने दिल की बात सबके सामने रखी है। वह पुरे इंटरव्यू में अरबाज़ खान को लेकर टिपण्णी करने से बचते दिखाई दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)


अर्जुन कपूर का कहना है कि बीते हुए पल को दोबारा याद करने से कोई मतलब नहीं निकलेगा। इस से अच्छा है कि जिंदगी में आगे बढ़ जाना ही अच्छा रहता है। मैं अपने जीवन के बारे में खुलकर बातें सबके सामने रखने की कोशिश करता हूं लेकिन जो समय मेरे साथ बीता है उसे लेकर में सहन जाता हूं। अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते को लेकर कहा कि कोई भी रिश्ता अपने करियर पर टिका नहीं होना चाहिए ‘मैं कोशिश करता हूं और एक सम्मानजनक सीमा बरकरार रहे। मैं वही करता हूं जिससे मलाइका सहज महसूस करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


बताते चले कि फिलहाल तो दोनों कलाकार अपनी लाइफ को पूरी तरीके से इंजॉय करने में लगे हुए हैं देखना होगा कि दोनों का रिलेशनशिप शादी के बंधन में कब बनने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *