23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

लाइफस्टाइल के मामले में अर्जुन कपूर भी नहीं है किसी से कम, बहन अंशुला के संग रहते है आलीशान घर में

अर्जुन कपूर जन्म लेने के बाद से ही एक फिल्मी घराने से संबंध रखते हैं लेकिन इसके बावजूद वह हिंदी सिनेमा में अपने नाम की छाप नहीं छोड़ पाए। अपने अब तक के करियर में अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए इशकजादे’, ‘गुंडे’, ‘2 स्टेट्स’ ‘तेवर’  जैसी फिल्मों में काम किया है लेकिन इसके बाद भी वह बड़ी पहचान नहीं बना पाए। लेकिन वह मलाइका से अपने रिश्ते को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं।

- Advertisement -

Arjun Kapoor Home Inside 1

अर्जुन कपूर ने जितने शुरू किया अपने फिल्मी करियर में रहते हुए नहीं बटोरी उससे कहीं ज्यादा सुर्खियां पर मलाइका अरोड़ा से हमने रिलेशनशिप को लेकर बटोर थे आ रहे हैं बता दे कि दोनों का रिश्ता काफी लंबे समय से चलता आ रहा है इस रिश्ते में बड़ी बात यह है कि अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से 12 साल छोटे हैं लेकिन इसके बाद भी दोनों एक दूसरे के काफी ज्यादा नजदीक है।

Arjun Kapoor Malaika Arora

अभी कुछ समय पहले ही अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के घर के साइड में ही 23 करोड़ रुपए का एक आलीशान बंगला खरीदा है। इसको लेकर भी अर्जुन कपूर काफी ज्यादा चर्चाओं में रहे थे भैंस का तो यह कहना था कि अर्जुन ने अपनी महबूबा के दीदार के लिए करोड़ो रुपए खर्च किए हैं। कई लोगों तो यह कहना है कि अर्जुन मलाइका के बिना एक पल भी नहीं रह सकते इसीलिए वे उनके नजदीक आ गए हैं।

Arjun Luxury Life Style

फिल्मी दुनिया में चाहे अर्जुन कपूर अपने नाम की छाप नहीं छोड़ पाए लेकिन इसके बावजूद भी वह आज आलीशान जिंदगी जीना पसंद करते हैं। अर्जुन कपूर के शौक की बात करें तो वे काफी स्टाइलिश रहना बेहद ही ज्यादा पसंद करते हैं उनके पास महंगी से महंगी चीजें आज मौजूद है। तो चलो आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनके घर से जुड़ी कुछ ऐसी तस्वीर आपको बताते हैं जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)


अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने घर के बारे में बताते हुए कहा था कि उन्होंने अपनी मां की याद में आज तक एक कमरे को बंद कर रखा हुआ है और उसका इंटीरियर भी नहीं बदला ताकि मां की याद हमेशा बनी रहे। इतना ही नहीं अर्जुन कपूर का कहना है कि हम डेली रूटीन के सब चीजों को करते हैं काम भी करते हैं घूमने भी जाते हैं लेकिन उनकी याद हमेशा दिल में बनी हुई रहती है।

Arjun kapoor with sister Anshula

अर्जुन कपूर अपने घर में अपनी बहन अंशुला के साथ में रहते हैं और घर के इंटीरियर को उसी दोनों ही बहन भाई के हिसाब से डिजाइन किया हुआ है जो अंदर से दिखने में बेहद ही खूबसूरत दिखाई देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)


घर की सुंदरता को बनाए रखने के लिए छोटी-छोटी चीजों का खासा ध्यान रखा हुआ है इतना ही नहीं दोनों बहन भाइयों को सफेद और ऑरेंज कलर काफी ज्यादा पसंद आते हैं। तो घर में बहुत सी चीजें इन दोनों ही कलर की मौजूद है। वही सफेद रंग पर काला रंग ज्यादा अट्रैक्टिव नजर आता है। तो उन्होंने घर में काले रंग की बहुत सारी प्रेम लगा रखी है इतना ही नहीं उनका सोफासेट भी काले रंग का ही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)


सभी कलाकारों की तरह अर्जुन कपूर को भी बुक्स पढ़ने का काफी ज्यादा शौक है। उनके घर में बुक का कलेक्शन भी काफी बड़ा दिखाई देता है। दोनों बहन भाई अपना ज्यादातर समय बेडरूम में ही गुजारते हैं तो उन्होंने इसे भी खास रूप दिया हुआ है इस बेडरूम में सभी सुविधा मौजूद है। ताकि वह हर एक कोने में बैठकर काम किया जा सके।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!