अर्जुन कपूर ने मां की याद में अब तक नहीं बदला अपने घर का इंटिरियर, 36वें जन्मदिन पर किया याद

फिल्मी दुनिया से जुड़े अर्जुन कपूर हिंदी सिनेमा में तो अपनी अदाकारी का जलवा लोगों के दिलों पर नहीं बिखेर पाए। लेकिन वे मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दे कि दोनों ही कलाकारों के बीच में बीते कुछ साल से प्यार चल रहा है जिसको लेकर दोनों ही आए दिन सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं।

Arjun Kapoor Mother1

इतना ही नहीं दोनों ही कलाकारों को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले क्योंकि हाल ही में अर्जुन कपूर ने दोनों के रिश्ते को लेकर खुलकर बात कही थी। अर्जुन कपूर हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाते हैं लेकिन मैं अपनी अदाकारी के दम पर लोगों के बीच में अपनी इतनी बड़ी पहचान नहीं बना पाए इसके बाद भी वे आज का के आलीशान जिंदगी जीते हैं।

Arjun Kapoor mother

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन कपूर का 36 वां जन्मदिन है। चलो आज कलाकार के जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें हम आपको बताते हैं। जिनसे शायद आप आज तक अनजान रहे होंगे। वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे कि अर्जुन कपूर बोनी कपूर और मोना कपूर के बेटे हैं। लेकिन मोना कपूर का एक गंभीर बीमारी के चलते निधन हो गया था जिसके बाद अर्जुन कपूर काफी सपने में रहने लगे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by B O L L Y W O O D (@filmykeeda123)


अपनी मां को हमेशा याद करते रहते हैं और उनसे जुड़ी तस्वीरों को सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर भी करते रहते हैं लेकिन आज हम आपको अर्जुन कपूर के बारे में कुछ जानकारी देने जा रहा है जिसे सादा पहले नहीं जानते हो अर्जुन कपूर अपनी मां के साथ में जिस घर में रहा करते थे उसे उन सब ने मिलकर इंटीरियर किया था। लेकिन उनकी मां के इस तरह चले जाने के बाद अर्जुन ने उनकी याद के तौर पर अब तक घर का इंटिरियर नहीं बदला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt Pics🌸 (@aliaabhattpics)


बात करे अर्जुन की तो वे बहन के साथ जुहू वाले बंगले में रहते हैं। उनका यह बंगला बहुत सुंदर बना हुआ है। इतना ही नहीं इस घर को अंदर से सुंदर बनाने के लिए हर एक बारीक चीज का ध्यान रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *