24 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

रक्षा बंधन पर भाई अर्जुन ने सारा तेंदुलकर को दिया इतना कीमती गिफ्ट, खुशी से झूम उठी बहना फोटो हुई वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और क्रिकेट जगत में भगवान की उपाधि प्राप्त कर चुके सचिन तेंदुलकर अपने क्रिकेट के लिए हमेशा से ही महान खिलाड़ियों की गिनती में रहे हैं। उन्होंने क्रिकेट के दम पर ही दौलत शोहरत और लोगों का प्यार हासिल किया है।
Arjun Sara Tendulkar Raksha Bandhan
आज वे क्रिकेट से दूर रहने के बाद भी काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं। सचिन अपने अच्छे व्यक्तित्व और पालन-पोषण के लिए भी पहचाने जाते हैं। उन्होंने अपने बच्चों को भी काफी अच्छी शिक्षा दी है जो आज उनका नाम रोशन किया है। बता दें कि उनकी बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती है।
Sara Tendulkar Raksha Bandhan Gift 1सारा तेंदुलकर 24 साल की है लेकिन वे अभी से ही अपनी ग्लैमर तस्वीरों को लेकर काफी ज्यादा पसंद की जाती है।इतना ही नहीं दोनों बहन-भाई के बीच में भी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। दोनों हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी मस्ती भरी तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियां बटोरते नजर आते हैं।
Sara Tendulkar Raksha Bandhan Gift 2गौरतलब है कि दोनों बीच बहुत अच्छा रिश्ता देखने को मिलता है। वहीं 11 तारीख को रक्षा बंधन है, जो बहनों का खास त्योहार माना जाता है। ऐसे में सारा ने अपनी कुछ तस्वीरों को साझा किया है। जिसमें वे अर्जुन द्वारा रक्षा बंधन पर दिए गए गिफ्ट को बताते हुए नजर आ रही है।
Sara Tendulkar Raksha Bandhan Gift 3बता दें कि अर्जुन ने सारा को एक बैग दिया है। जिसकी तस्वीर सारा ने साझा किया है। अपने भाई को धन्यवाद दिया है उनकी यह तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। इस दौरान सारा ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है। उनके चेहरे पर अलग ही मुस्कान दिख रही है। लोगों को यह तस्वीर खूब पसंद आ रही है।

New WAP

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!