21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

खतरों के खिलाड़ी 11 के विनर रहे अर्जुन बिजलानी शो जीतने के बाद हुए मालामाल, इतनी रकम के साथ मिली चमचमाती कार

टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 का समापन हो चुका है बता दें कि इस बार का विनर जनता ने छोटे पर्दे के कलाकार अर्जुन बिजलानी को बनाया है। वहीं खतरों के खिलाड़ी का ताज अपने सर पर रखने के बाद ही अर्जुन बिजलानी काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर उनके परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ चल रही है और इस तरह से विनर बनने के बाद उन्हें काफी शुभकामनाएं भी दी जा रही है।

- Advertisement -

Arjun Bijlani 1

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खतरों के खिलाड़ी का ताज अपने सर पर रखने के बाद ही अर्जुन बिजलानी काफी ज्यादा मालामाल भी हो गए हैं खबरों की मानें तो उन्हें प्राइस मनी के तौर पर 40 लाख रुपए मिलेंगे इतना ही नहीं उन्हें इसके साथ एक स्विफ्ट कार भी उपहार में दी जानी है। खतरों के खिलाड़ी में जहां अर्जुन बिजलानी विनर रहे तो वही दिव्यंका त्रिपाठी फर्स्ट रनर अप रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani)

वहीं इस शो का हिस्सा रहे कई कंटेस्टेंट को प्रति एपिसोड के हिसाब से भी काफी मोटी रकम मिली है इनमें ही नाम आता है दिव्यंका त्रिपाठी और राहुल वैद्य का खबरों की मानें तो राहुल वैद्य को प्रति एपिसोड तकरीबन 15 लाख रुपए मिलते थे। तो वहीं दूसरी ओर दिव्यंका त्रिपाठी जोकि टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है और सीरियल के लिए काफी मोटी रकम वसूल करती है उन्हें भी एपिसोड के हिसाब से 12 लाख रुपए फीस ऑफर की गई थी।

Arjun Bijlani khatron ke khiladi 11

वहीं खतरों के खिलाड़ी 11 के बिना रहे अर्जुन बिजलानी को भी तकरीबन एपिसोड के हिसाब से 10 लाख रुपए फीस ऑफर की गई थी। इसी के साथ ही खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाले सभी कंटेस्टेंट को उनकी काबिलियत के अनुसार फीस ऑफर की गई लेकिन अब पिछले काफी समय से लोगों को एंटरटेन करता हुआ आ रहा यह शो खत्म हो चुका है और अब सब तरफ अर्जुन बिजलानी की चर्चा चल रही है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!