28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

राज कुंद्रा के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई है काले ‘राज’ जिनसे शायद आप आज तक होंगे अनजान

मनोरंजन दुनिया की चकाचौंध में सभी लोग इतने ज्यादा दीवाने हो जाते हैं कि एंटरटेनमेंट की आड़ में चल रहे काले कारनामों के बारे में जान ही नहीं पाते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री बाहर से जितनी ज्यादा ग्लैमर और रंगीन दिखाई देती है। उनती ही अंदर से काली भी है। इंडस्ट्री के बहुत से रास्ते ऐसे रहते हैं जो कभी बाहर भी नहीं आ पाते हैं। लेकिन बहुत से राज ऐसे भी होते हैं जो तेजी से उजागर होते हैं और इनमें इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार लिपट कर चले जाते हैं।

- Advertisement -

Bollywood Deep Dark Secret

आज हमें इंडस्ट्री के कुछ ऐसे ही काले राज के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिससे शायद आप आज तक अनजान रहे होंगे। बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भाई भतीजावाद को लेकर पिछले काफी समय से लगातार आरोप लगते हैं और यही कारण रहा है कि इंडस्ट्री के बहुत से उभरते हुए कलाकार भाई भतीजावाद के चलते इंडस्ट्री को छोड़कर चले गए इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत ने धन मामले के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर नोपोटिज्म को लेकर काफी ज्यादा बहस छिड़ी थी। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे उदाहरण बताने जा रहे हैं। बॉलीवुड के दावे राज में से एक है।

sunny leone

आज बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन को कौन नहीं जानता वह किसी की पहचान की मोहताज नहीं है बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखने के बाद से ही लगातार उन्होंने सफलता हासिल की है और आज इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार उनके साथ काम करने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन इस बात को भी बखूबी लोग जानते हैं कि उन्होंने अपने शुरुआती दिनों में पोर्न फिल्मों में काम किया था। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को चुना और आज भी सफल है।

ranveer singh

हिंदी सिनेमा के जाने-माने कलाकार रणवीर सिंह आज उन कलाकारों की गिनती में आते हैं जिन्होंने काफी संघर्ष करते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी इतनी बड़ी पहचान बनाई है बता दें कि हिंदी सिनेमा में कदम रखने के बाद रणवीर सिंह ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार सफलता को हासिल किया है यही कारण है कि आज वह दौलत और शोहरत दोनों से ही परिपूर्ण है उनकी लाइफस्टाइल की बात की जाए तो उसका अंदाजा उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से ही लगाया जा सकता है उन्होंने अपने अब तक के करियर में तमाम बड़ी फिल्मों में काम किया है जिनके लिए उन्हें काफी ज्यादा याद किया जाता है।

ranveer singh deepika padukone

इतना ही नहीं रणवीर सिंह बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा दीपिका पादुकोण से शादी की है और आज दोनों ही पति-पत्नी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी की छाप छोड़ रहे हैं लेकिन आपको बताते हैं कि शुरुआती दिनों में रणवीर सिंह को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था बताया जाता है कि उनसे काम के बदले शारीरिक संबंध बनाने के ऑफर उनको मिला करते थे।

Aamir Khan Net Worth 5

हिंदी सिनेमा में 90 के दशक से अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते आ रहे आमिर खान आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ी सफलताओं को हासिल करने वाले कलाकारों की श्रेणी में आते हैं उन्होंने अपने अब तक के करियर में तमाम बड़ी फिल्मों में काम किया है और यही कारण है कि उनकी अदाकारी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। अपने अब तक के करियर में दो बार शादी कर तलाक दे चुके आमिर खान हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियां बटोर पर रहते हैं।

Aamir Khan British Journalist Jessica Hynes son 1

बता दे कि जैसे ही उनके तलाक की खबरें मीडिया के माध्यम से बाहर आई उसके बाद उनकी लव लाइफ से जुड़े कई खुलासे बाहर आए थे जिसमें एक विदेशी पत्रकार ने उनके ऊपर यह आरोप लगाया था कि वे उनके पति है इतनी नहीं है उनका एक बच्चा भी है आमिर खान से उनकी मुलाकात काफी समय पहले हुई थी। लेकिन आमिर खान ने इन सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया था।

Salman Khan

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी अदाकारी से ज्यादा अपने लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में आए हैं बता दे कि वह 55 साल के हो चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अब तक शादी नहीं की है हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए उनका नाम कई दिग्गज अदाकाराओं के साथ में जोड़ा गया। लेकिन किसी के साथ भी अभिनेता ने शादी नहीं की है और हमेशा ही अपनी शादी की बात को लेकर सुर्खियां बटोर रहते हैं ऐसा नहीं है कि सलमान खान को अपनी शादी ना होने की वजह से कभी ट्रोल नहीं किया गया हो।

सलमान खान से कई दफा इंटरव्यू के दौरान उनकी शादी और लव लाइफ के बारे में सवाल पूछे जा चुके हैं इतना ही नहीं है। एक दफा तो उनसे यहां तक भी पूछ लिया गया था कि कि वे किसी लड़की के साथ संबंध बनाते हुए उसको खुश कर सकते हैं इसका जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा था कि वह अभी तक वर्जिन है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो सलमान खान खुद ही बता सकते हैं।

Ranbir Kapoor Education

रणबीर कपूर एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अभी तक बहुत कम फिल्मों में काम किया है लेकिन अपनी अदाकारी से लोगों को खाता दीवाना बनाने में सफल रहे हैं। और आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों में उनकी गिनती होती है। कलाकार अपने अब तक के फिल्मी करियर में कई अभिनेत्रियों के साथ जिसने में रह चुके हैं उनका नाम कैटरीना कैफ से लगाकर दीपिका पादुकोण जैसी दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ में जोड़ा जा चुका है।

लेकिन एक दफा इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी लव लाइफ से जुड़े कई सवालों का जवाब देते हुए बताया बताया था कि उन्होंने 15 साल की छोटी सी उम्र में अपनी वर्जिनिटी को खो दिया था। लेकिन आज तक उन्होंने उस लड़की का नाम नहीं बताया जिसके साथ उन्होंने अपनी वर्जिनिटी को खोया था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!