23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

किरण और रीना के अलावा ब्रिटिश महिला से भी रहे आमिर खान के संबंध, दोनों का एक बेटा भी है

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार आमिर खान पिछले कुछ समय से अपनी फिल्मी लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं बता दें कि जब से उन्होंने किरण राव के साथ तलाक लेने का ऐलान किया है उसके बाद से ही लगातार उनसे जुड़ी कई खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

- Advertisement -

kiran rao aamir khan divorce

वही अभिनेता ने किरण राव के साथ अपने15 साल के रिश्ते को अचानक ही तलाक में बदल दिया। जिनके बाद से ही आमिर खान का नाम बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्री फातिमा सना शेख के साथ में भी जोड़ा जा रहा है। बता दें कि फातिमा आमिर खान के साथ फिल्म दंगल में नजर आ चुकी है। इस फिल्म में अभिनेत्री ने उनकी बेटी का किरदार निभाया था।

Aamir Khan Fatima sana Shaikh

इतना ही नहीं हाल ही में अभिनेत्री आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आने वाली है और खबरें तो यह भी है कि इस दौरान ही दोनों के बीच में नजदीकियां बड़ी जिसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी किरण राव को तलाक दे दिया। लेकिन आमिर खान ने जब से अपनी पत्नी से तलाक लिया है उसके बाद से ही लगातार दोनों पति पत्नी की बहुत सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें दोनों लद्दाख में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Aamir Kiran Reena

वैसे तो आप जानते ही हैं कि आमिर खान ने किरण राव से दूसरी शादी की थी इससे पहले उन्होंने उनके पड़ोस में रहने वाली एक बंगाली लड़की रीना दत्ता से शादी की थी। लेकिन उन्होंने रीना दत्ता से तलाक ले लिया था जिसके बाद फिल्म लगान के सेट पर किरण राव से उनकी मुलाकात की और यह मुलाकात धीरे धीरे प्यार में बदल गई और दोनों ने बाद में शादी करने का फैसला कर लिया।

kiran rao aamir khan divorce 1

बता दें कि किरण राव और आमिर खान का एक बेटा भी है जिसे तलाक लेने के बाद दोनों ही पालेंगे लेकिन उन्होंने अचानक 15 साल का अपना रिश्ता तोड़ने के बाद अब आमिर खान खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं ऐसे में उनकी एक और लव स्टोरी निकल कर सामने आई है जिसमें एक महिला ने दावा किया है कि वह आमिर खान के बच्चे की मां है और दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में भी रहे थे। इसके बाद में प्रेग्नेंट हो गई और उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया। तो चलो आपको बताते हैं क्या है या माजरा।

Aamir Khan British Journalist Jessica Hynes

दरअसल, हम तो सब स्टोरी के बारे में बात करने जा रहे हैं उसमें एक ब्रिटिश पत्रकार ने आमिर खान के साथ अपने रिलेशनशिप की बात कही थी। बता दे कि यह खबर उस समय काफी तेजी से वायरल भी हुई लेकिन बाद में आमिर खान द्वारा इस बात का खंडन कर दिया गया था। हम जिस पत्रकार की बात कर रहे हैं उनका नाम जेसिका हाइंस है। हालांकि यह मामला काफी पुराना है बता दें कि महिला ने साल 2003 में यह दावा किया था कि उन्होंने जिस बच्चे को जन्म दिया है वह बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान का है।

Aamir Khan British Journalist Jessica Hynes son

महिला पत्रकार में आमिर खान और अपने रिश्ते को लेकर बहुत सारी बातें एक मीडिया एजेंसी के सामने साझा की थी उन्होंने इस दौरान बताया था कि उनकी मुलाकात आमिर खान से फिल्म ‘गुलाम’ के सेट पर हुई थी। और इस दौरान ही दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ गई इतना ही नहीं या नज़दीकियां धीरे धीरे प्यार में बदल गई हो दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे।

Aamir Khan British Journalist Jessica Hynes son 1

जिसके बाद वह प्रेग्नेंट हो गई और उन्होंने जिस बच्चे को जन्म दिया वह आमिर खान का है हालांकि इस बात की खबर जैसे ही कलाकार को लगी तो उन्होंने इस बात का खंडन करते हुए कहा है कि उनका इस तरह किसी भी महिला के साथ में कोई संबंध नहीं रहा है और यह जो खबरें चल रही है सब अफवाह है। वैसे तो फिल्मी करियर में अभिनेता का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ में जोड़ा गया लेकिन ब्रिटिश पत्रकार द्वारा यह जो दावा किया जा रहा है इसने आमिर खान को काफी सुर्खियों में ला दिया था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!