23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

प्रेग्नेंसी के दौरान पहने गए अपने कपड़ों की नीलामी करेंगी अनुष्का शर्मा, इस ख़ास वजह से लिया यह फैसला

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा चाहे शादी के बाद से ही लाइमलाइट से दूर हो लेकिन वे सोशल मीडिया के माध्यम से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है बता दे कि वह फिलहाल अपने पति विराट कोहली के साथ इंग्लैंड में मौजूद हैं और वहीं पर ही क्रिकेट का लुफ्त उठा रही है लेकिन इस दौरान उन्होंने एक बड़ा ऐलान करते हुए एक बार फिर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है।

- Advertisement -

Virat Kohli Anushka Sharma

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने हाल ही में कहा है कि वह ऑनलाइन सेल के माध्यम से अपने प्रेगनेंसी के दौरान पहने गए कपड़ों को बेचेंगी, और इस दौरान आने वाले पैसों का उपयोग में एक एनजीओ के माध्यम से कई लाखों लीटर पानी बचाने के लिए करेंगी। अभिनेत्री द्वारा किए जाने वाले इस कार्य से 2.5 लाख लीटर पानी बचाया जा सकेगा। अभिनेत्री ने बताया कि वे इन पैसों का इस्तेमाल एक एनजीओ स्नेहा मातृत्व सुरक्षा में करेगी साथ ही इससे पर्यावरण संरक्षण भी होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


जैसा कि आप सब जानते ही हैं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को पर्यावरण से कुछ ज्यादा ही लगाव है यही कारण है कि उन्होंने अपने घर में भी बहुत अधिक मात्रा में पेड़ पौधे लगाए हुए हैं और वे पर्यावरण को लेकर इससे पहले भी कई बार अपने विचार रख चुकी है। वह इस तरह के ऐलान करने को लेकर अनुष्का शर्मा का कहना है कि उन्हें यह प्लान अपने प्रेगनेंसी के दौरान ही आ गया था लेकिन वह सही समय का इंतजार कर रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


वही एक मीडिया चैनल से बात करते हुए अनुष्का शर्मा ने अपने नया तरीके को लेकर बताया है कि इस तरह कार्य करके हम पर्यावरण के लिए बहुत अच्छा काम कर सकते हैं इतना ही नहीं हम इस कार्य के माध्यम से कई लाखों लीटर पानी भी बचा सकेंगे। अनुष्का ने आगे कहा कि यदि इस कार्य में सभी लोगों का सही रूप से सहयोग मिलेगा तो हम इस कार्य को एक बड़े स्तर पर और बहुत अच्छा करने में सफल रहेंगे यदि एक परसेंट भी लोग इस तरह का कार्य करते हैं तो हम इतना पानी बचा सकेंगे कि एक इंसान उसे 200 साल तक पी सके।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!