Categories: बॉलीवुड

यूजर ने पढ़ाया अनुष्का शर्मा को मातृत्व का पाठ, पूछा पैसों के लिए ये सब करना जरुरी है क्या?

बॉलीवुड : भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने शादी के दौरान अपनी फोटो को लेकर कभी सुर्खियां बटोरी थी। दोनों की इस सुंदर जोड़ी को सभी का भरपूर प्यार मिला था। वहीं एक बार फिर विराट और अनुष्का अपने आने वाले बच्चे को लेकर सोशल मीडिया पर खुब सुर्खियों में हैं।

बता दें कि अनुष्का अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी शूटिंग में बिजी हैं। और कई अलग-अलग प्रोजेक्ट्स के लिए शूटिंग कर रही है। उन्होंने हाल ही में एक मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है जिसमे अनुष्का ने अपने बेबी बंप को बेहद ग्रेस के साथ फ्लॉन्ट किया है।

बेबी बंप का फोटोशूट हो रहा वायरल

वहीं अब अनुष्का की बेबी बंप वाली फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन फोटोज को कई फिल्मी अभिनेत्रियों का प्यार भी मिल रहा है। इसमें नरगिस फाकरी, ईशान खट्टर, दीपिका पादुकोण, अथिया शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा पहली हस्तियों में शामिल है। वहीं अनुष्का की बेबी बंप वाली तस्वीरों पर ट्रोलर्स के कई तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं। जिनके कमेंट्स सेक्शन में यह कहते हुए कमेंट्स की भरमार हो गई कि क्या प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाना वाकई जरूरी है।

भारतीय परंपरा का करो सम्मान

एक ट्रोलर्स ने अभिनेत्री के इस फोटोशूट पर कहा, “हो सकता है कि मैं गलत हूं लेकिन क्या गर्भावस्था की शूटिंग प्राप्त करना आवश्यक है … क्षमा करें लेकिन जैसा कि यह चलन है। विशेष रूप से किसी को भी नहीं कहना चाहिए? यदि किसी को कोई पता है? इसके बारे में।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, “यह बिल्कुल अनुचित था यदि भारतीय परंपराओं और मूल्यों के प्रति सम्मान नहीं है।”

दरअसल, अनुष्का के प्रेग्नेंसी के इस लास्ट समय में पति विराट कोहली भी उनके साथ है। वे ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौट आए हैं और अनुष्का के साथ समय बीता रहे हैं और अपने आने वाले बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Comment