अनुपम खेर ने दिलचस्प कविता से बयां किया मिडिल क्लास का दर्द! आप सुनेंगे और जरूर मुस्कुराएँगे

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों देश में चल रही व्यवस्थाओं को लेकर अपने विचार सभी के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से साझा कर रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है जब अभिनेता ने किसी मुद्दे पर अपनी बात रखी हो। अनुपम खेर कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर भी बहुत ज्यादा चिंतित हैं। और इसके लिए भी लगातार लोगों से अपील करते हुए नजर आ रहे हैं।

Anupam Kher1

वहीं अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने लोगों को गंजे पन से होने वाली समस्या के बारे में बताते हुए। एक गाना बनाया था। वहीं अब एक बार फिर अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है। जो काफी वायरल भी हो रहा है। बता दें कि वीडियो के माध्यम से अनुपम खेर ने मिडिल क्लास फैमिली का दर्द अपने शब्दों में बयां किया है।

आप भी हमेशा से देखते आ रहे हैं कि आज देश में होने वाले बदलाव का सबसे ज्यादा असर मिडिल क्लास पर सबसे ज्यादा पड़ता है। और कोरोना जैसी महामारी में जहां देश की अर्थव्यवस्था को तोड़कर रखा है। ऐसे में अनुपम खेर की मिडिल क्लास पर बनाई हुई कविता काफी हद तक शूट करती हैं। बता दें कि कविता में अभिनेता ने अपने शब्दों में बहुत आसान भाषा में मिडिल क्लास के दर्द को सबसे साथ साझा किया है।

अनुपम खेर ने बताया कि एक मिडिल क्लास परिवार अपनी लाइफ को कितना मैनेज करके चलता है। उसे कुछ नया करने से पहले कितनी बार सोचना पड़ता है। अभिनेता ने तो यह तक कहा है कि मिडिल क्लास के लोग ऐसे होते हैं जो केवल सत्यनारायण कथा के दौरान परिवार घर आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *