Categories: बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अनूप जलोटा का शर्मनाक बयान, कहा- सुशांत कोई राष्ट्रीय मुद्दा नहीं..

हाल ही में अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में आये भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अब सुशांत मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है. अनूप जलोटा (Anop Jalota on Sushant case) का कहना है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले को राष्ट्रीय मुद्दे के रूप में देखा जा रहा है. जबकि यह राष्ट्रीय मुद्दा नहीं है. उन्हें लगता है कि यह मामला लोगों की भावनाओं से जुड़ा है और लोगों को अदालत के फैसले का इंतजार करना चाहिए.

आपको बता दें कि, अनूप की एक फोटो काफी चर्चा में रही थी जिसमे वह 30 साल की जसलीन मथारू के साथ नजर आ रहे थे. इस फोटो को लेकर उनकी काफी आलोचना भी हुई और लोग कई सवाल खड़े कर रहे थे. तो वहीं अब अनूप ने सुशांत मामले को लेकर हैरान करने वाला बयान दे दिया है.

सुशांत मामले को राष्ट्रीय मुद्दा न बनाया जाए

जी हां भजन सम्राट के नाम से मशहूर अनूप जलोटा (Anoop Jalota on Sushant case) ने सुशांत मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है. अब उनके इस बयान से सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना भी हो सकती है. दरअसल अनूप जलोटा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के मामले को एक राष्ट्रीय मुद्दे के रूप में पेश किया जा रहा है, जबकि यह राष्ट्रीय मुद्दा नहीं है. यह एक अभिनेता और उनकी प्रेमिका के बारे में है. यह राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा नहीं है, जिसे इतनी प्राथमिकता से उठाया जाए या इसे लेकर सड़कों पर प्रदर्शन किया जाए. यह लोगों की भावना से जुड़ा मामला है.”

30 साल की जसलीन के साथ नजर आये थे 69 के जलोटा

उन्होंने कहा, “वह (सुशांत राजपूत) वास्तव में एक अच्छे अभिनेता थे. मैं उनके काम की तारीफ करता हूं, मैं उनसे मिला हूं लेकिन उनको राष्ट्रीय मुद्दा नहीं बनाया जाना चाहिए. उन्हें जल्द से जल्द न्याय दिया जाना चाहिए.”

आपको बता दें कि, हाल ही में अनूप की एक फोटो वायरल हुई थी. जिसमे वह शादी के लिबास में नजर आ रहे थे. सबसे ज्यादा लोग इस बात से हैरान थे कि, उनके साथ ही लड़की थी वह उनसे आधी उम्र की अभिनेत्री जसलीन मथारू थी. यह दोनों इससे पहले बिग बॉस के घर में भी आये थे जहां दोनों के रि’श्तों को लेकर काफी सवाल उठे थे.

जसलीन संग फिल्म में नजर आने वाले हैं जलोटा

इससे कयास लगने लगे थे कि क्या उन दोनों की शादी होने वाली है या हो गई है. बाद में पता चला कि ये उनकी फिल्म के प्रचार के लिए एक पब्लिसिटी स्टंट था.हालांकि दोनों की शादी की चर्चाएं गलत थीं. वो फोटो एक फिल्म के सेट की थी जिसमे भजन सम्राट अनूप जलोटा जसलीन के साथ नजर आने वाले हैं. जलोटा ‘बिग बॉस 12’ की अपनी हाउसमेट जसलीन के साथ फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ में नजर आएंगे. इसी हफ्ते जलोटा की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वे शादी का जोड़ा पहने थे.

Leave a Comment