अंकिता ने किया बड़ा खुलासा बोली ‘मैं आज भी बात कर सकती हूं सुशांत से’ कभी नहीं कहा अलविदा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को 10 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। लेकिन आज भी उनसे जुड़ी बातें सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंच जाती है। और उनके फैंस अपने चहिते कलाकार के लिए लगातार न्याय की मांग भी कर रहे हैं। बता दें कि अभिनेता के निधन से जुड़ा मामला अभी भी सीबीआई के पास जांच में है। वहीं परिवार और फैंस को पूरी उम्मीद है कि सुशांत सिंह राजपूत को जल्द ही न्याय मिल पाएगा।

ankita lokhande latest viral video

वही हाल ही में 67 वे फिल्म पुरस्कार का आयोजन किया गया था जिसमें सुशांत राजपूत की आखिरी फिल्म जिस सिनेमाघर में रिलीज किया गया था छिछोरे को नेशनल अवार्ड से नवाजा गया है यहां सुशांत के परिवार और उनके फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। वही इस मौके पर भी सुशांत के फैंस ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें खूब सारी बधाइयां दी।

6 सालों तक रहा सुशांत के साथ रिलेशनशिप

Ankita Lokhande sushant21

सुशांत सिंह निधन मामले को इतना समय होने के बाद भी परिवार वाले और फैंस हर मौके पर अभिनेता को याद करते रहते हैं। इस क्रम में एक नाम उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे का भी आता है। बता दें कि सुशांत और अंकिता लोखंडे लगभग 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन अपने आपसी मतभेद के चलते दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों अलग हो गए।

अपने और सुशांत के रिश्तों को लेकर बोली

sushant ankita pavitra rishta

लेकिन अभिनेता के निधन के बाद अंकिता ने खुलकर अपने और सुशांत के रिश्तो के बारे में जानकारी बताई थी। और अभिनेता के लिए न्याय की मांग करती हुई भी नजर आई थी। अंकिता भी सुशांत सिंह को हर मौके पर याद करती है। हाल ही में उन्होंने अपने और सुशांत सिंह के रिश्तों को लेकर खुलकर बातें सबसे सामने रखी थी।

इंटरव्यू में अंकिता ने किए कई खुलासे

ankita lokhande

वहीं हाल ही में अंकिता लोखंडे ने बॉलिवुड बबल’ को दिए एक इंटरव्यू में अपने सुशांत के साथ रिश्ते और ब्रेकअप से लेकर उनकी अभिनेता के निधन से जुड़ी सारी बातों को सब के सामने रखा और इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी सी जुड़ी बहुत सी बातों को बताया।

विश्वास नहीं हो रहा सुशांत दुनिया में नहीं है

ankita lokhande for sushant singh rajput

अंकिता ने सुशांत के निधन को लेकर कहा कि उनके इस तरह चले जाने से उनके और मेरे परिवार को गहरा दुःख हुआ है। हम विश्वास ही नहीं कर पा रहे थे। कि सुशांत इतना बड़ा कदम उठा सकता है। और इस खबर ने अंकिता को भी गहरे सदमे में पहुंचा दिया था। लेकिन इस दौरान अंकिता ने एक चौकाने वाली बात बोली उनका मानना है कि वे सुशांत सिंह से आज भी बात कर सकती है।

मुझे हमेशा खलेगी सुशांत की कमी

ankita lokhande crying for sushant

बता दें कि सुशांत सिंह के निधन के बाद अंकिता पर अभिनेता के फैंस द्वारा कई तरह की बात कही गई। और उनको ताने भी दिए गए। बता दें कि इन बातों को लेकर भी अंकिता ने अपनी बात सबके सामने रखी उन्होंने कहा कि में जानती हूं। सुशांत आज जहां है वहां से वह कभी नहीं आ सकता। लेकिन आज आज भी मुझे लगता है में उससे बात कर सकती हूं। और उनकी कमी मुझे हमेशा खलेगी। अंकिता ने यह भी कहा कि सुशांत से ब्रेकअप के बाद वे कई सालों तक अच्छे से नहीं रह पाई। उन्हें हर पल अभिनेता की कमी खलती थी।

मैं कभी नहीं लिख सकती RIP

ankita for sushant singh rajput

वहीं अंकिता ने सुशांत सिंह के फैंस के अभिनेता की तस्वीर शेयर ना करने वाले सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मुझमे इतनी शक्ति नहीं है कि में सुशांत की तस्वीर के साथ ‘RIP’ नहीं लिख सकूं। ये मुझसे कभी नहीं हो पाएगा। आगे अंकिता ने कहा कि आप विश्वास नहीं करेंगे कि मैंने कभी भी सुशांत की तस्वीर के साथ ‘RIP’ नहीं लिखा है। मुझमें इतनी हिम्मत नहीं हैं कि मैं उसके लिए ऐसा कुछ पोस्ट कर सकूं क्योंकि मैं कभी नहीं कह सकती कि ‘रेस्ट इन पीस सुशांत।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *