अंकिता लोखंडे की रहस्मय इंस्टाग्राम पोस्ट दे रही है सुशांत से जुडी कुछ बातें छिपाने के संकेत

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने कुछ दिनों पहले बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में अंकिता ने दिल खोल कर बातें करी और सुशांत के बारे में काफी कुछ बताया। सुशांत और उनके रिश्ते को लेकर कई सारी बातें फैंस के साथ शेयर भी करी है। अंकिता के इस इंटरव्यू के बाद कई लोगों ने उनके इस साहस की सराहना की तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है।

ankita lokhande

अंकिता ने पोस्ट में क्या लिखा?

अंकिता लोखंडे ने कल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया और उसके साथ कुछ बातें लिखी जो फिर से चर्चाओं में है। अंकिता के शब्दों को देखकर कई तरह के सवाल खड़े होते हैं लेकिन उनके प्रशंसकों का यह मानना है कि यह उनकी आलोचना करने वालों को करारा जवाब है।

ankita lokhande latest photo

आप देख सकते हैं अंकिता लोखंडे गुलाबी कलर की नाइटी में अपने बेड पर बैठी नजर आ रही है। फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा “मैंने सब कुछ कहा लगभग सारा कुछ जो उनके अंदर था कह दिया। मेरा आगे का जीवन शायद पूरी तरह से बदल गया होता अगर मैंने यह किया होता लेकिन मैंने ऐसा कुछ नहीं किया।” अंकिता ने अपनी इस पोस्ट पर ना ही किसी का जिक्र किया है और ना ही किसी को टैग किया है।

ankita lokhande latest photo 1

लेकिन अंकिता के फैंस का ऐसा मानना है कि यह ट्रोलर्स के लिए हैं। अंकिता के फैंस उनकी सराहना करते हुए कहते हैं कि आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है आपने वही बताया जो सच था और जो आप जानती थी। इससे ज्यादा आपको कुछ भी सफाई देने की जरूरत नहीं है।

ankita lokhande instagram

इंटरव्यू में अंकिता ने क्या कहा था?

अंकिता लोखंडे ने कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने सुशांत और उनके रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बातें शेयर की थी। अंकिता ने बताया था कि किस तरह से उन्होंने सुशांत के लिए बड़े बैनर की फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिए थे। अंकिता ने यह भी कहा था कि वह कंफ्यूज थी कि उन्हें क्या करना है। लेकिन जब वो सुशांत और शाहरुख सर के साथ बैठी हुई थी तब उनके मन में यही चल रहा था कि मेरा कुछ ठीक हो ना हो लेकिन मेरे पार्टनर का अच्छा होना चाहिए। जैसा कि हर लड़की अपने अंदर सोच रखती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *