अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह को बताया अपना पसंदीदा को-स्टार, कहा हम दोनों पवित्र रिश्ते…

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले के बाद से ही उनके फैंस के निशाने पर रखने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव दिखाई दे रही है। अंकिता लोखंडे आए दिन अपने से जुड़ी फोटो और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करती रहती है। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड रहे सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बड़ी बात कही है।

Ankita Lokhande sushant21

बता दें कि अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ छोटे पर्दे के सीरियल पवित्र रिश्ता में एक साथ काम किया था। वहीं इस दौरान दोनों ही कलाकार एक दूसरे से बहुत ज्यादा करीब आ गए थे। इतना ही नहीं दोनों का रिलेशन 6 साल तक चला था। लेकिन अचानक आई रिश्ते में खटास के बाद दोनों के बीच में ब्रेकअप हो गया और सुशांत सिंह ने बॉलीवुड में अपनी एंट्री मार दी।

sushant ankita pavitra rishta

लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता लोखंडे से बेस्ट को स्टार को लेकर सवाल किया गया था। इस का जवाब देते हुए अंकिता ने कहा कि सुशांत सिंह उनके सबसे ज्यादा पसंदीदा को-स्टार हैं। यह पहला मौका नहीं है जब अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह को लेकर इस तरह अपनी बात सबके सामने रखी हो। इससे पहले भी अभिनेत्री कई बार अभिनेता को लेकर अपने दिल की बात सबके सामने रख चुकी है।

sushant ankita

बताते चलें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत वित्त मामले को 11 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन अभी भी यह मामला सीबीआई के पास जांच में चल रहा है और अभिनेता के फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही कोई अच्छा फैसला अभिनेता के पक्ष में देखने को मिल सकता है? इतना ही नहीं इतने समय होने के बाद भी अभिनेता के फैंस उनको सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार याद करते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *