Categories: मनोरंजन

अंकिता का लिपसिंक वीडियो हुआ वायरल, सुशांत के फैंस ने की बॉयकॉट की मांग

भारतीय टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत सक्रिय रहती है। पवित्र रिश्ता से प्रसिद्धि पाने वाली अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार थी। सुशांत के जाने के बाद अंकिता ने सुशांत के सपोर्ट में कई सारी मुहिम चलाई और सुशांत के न्याय की मांग की। सुशांत के लिए न्याय की मांग करने से सुशांत के फैंस का अंकिता को समर्थन मिला। अंकिता ने सुशांत को याद कर कई वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर किये थे। आज फिर अंकिता लोखंडे अपने एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट वीडियो को लेकर चर्चा में है, जिसे यूजर्स द्वारा पसंद किया जा रहा है। लेकिन अंकिता के इस वीडियो को देखकर सुशांत के फैंस भड़क गए और उन्होंने अंकिता से पूछा कि क्या आपको सुशांत याद है ?

दरअसल अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर हनी सिंह के फर्स्ट किस सॉन्ग पर लिपसिंक के एक्सप्रेशन दिए जिसमें वह बहुत खुश नजर आ रही थी। अंकिता के वीडियो अपलोड करने के बाद सुशांत के फैंस के कमैंट्स आने शुरू हो गए। सुशांत के फैंस इतने नाराज दिखे की एक फैंस ने लिखा “अंकिता तुम एक मतलबी लड़की हो”। एक और यूजर ने अंकिता से इस वीडियो पर सवाल पूछा की “वीडियो को देखकर लग रहा है कि आप सुशांत को भूल चुके हैं”। कुछ यूजर्स ने तो अंकिता को ही बॉयकॉट करने की सुशांत के फैंसी से अपील की है।

सुशांत के समर्थन में रही शामिल

सुशांत के जाने के बाद उनके इंसाफ की लड़ाई में अंकिता लोखंडे भी सुशांत के फैन के साथ खड़ी हुई थी। उन्होंने लगातार सुशांत के न्याय के लिए मांग की थी। अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए सोशल मीडिया पर कई तरह के कैंपेन भी चलाए थे। पिछले कई दिनों से अंकिता लोखंडे अपने तरह-तरह के वीडियोस सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही है लेकिन किसी भी वीडियो या फोटो में सुशांत का कोई जिक्र ना होने से सुशांत के फैंस में नाराजगी है और अब फैंस अंकिता के बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं। सुशांत के फैंस अंकिता को ट्रोल करने लगे हैं।

अंकिता के वीडियो पर यूजर्स द्वारा तरह-तरह के कमैंट्स आने के बाद अंकिता लोखंडे ने लिखा की “मेरा काम यह नहीं है कि मैं सबको पसंद आऊं मेरा काम है खुद में खुश रहना और यह लोगों को समझ आ जाना चाहिए”।

Leave a Comment