26 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

दो बार Casting Couch का दर्द झेल चुकी है Ankita Lokhande, कहा-”प्रोड्यूसर को टैलेंटेड नहीं साथ सोने वाली चाहिए”

Ankita Lokhande Casting Couch: छोटे पर्दे से लगाकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी दमदार अदाकारी से लोगों के दिलों में बड़ी पहचान बनाने वाली जाने वाली अदाकारा अंकिता लोखंडे आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने एकता कपूर तो शो पवित्र रिश्ता से घर-घर में बड़ी पहचान बनाई है। इतना ही नहीं अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्मों में भी अंकिता लोखंडे नजर आ चुकी है। सोशल मीडिया पर भी उनका एक अलग ही दबदबा देखने को मिलता है।

New WAP

ankita lokhnde casting couch

अंकिता लोखंडे अपनी खूबसूरती के साथ ही अपनी शानदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले अंकिता लोखंडे शादी के बाद से अपने पति से विक्की जैन के साथ हमेशा सुर्खियां बटोरती नजर आती है। लेकिन हाल ही में अपने एक खुलासे के बाद से ही वह काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। उन्होंने अपने शुरुआती दौर में जेल गए दर्द के बारे में और इंडस्ट्री से जुड़े कई काले राज से पर्दा उठाया है।

New WAP

प्रोड्यूसर ने की साथ सोने की डिमांड

Ankita Lokhande Oops Moment 1

अदाकारा ने बताया है कि वह दो बार कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं। उन्होंने बताया कि जब वह इंडस्ट्री में आई थी तब उनकी उम्र काफी ज्यादा छोटी थी ऐसे में प्रड्यूसर काम नहीं उनसे कॉम्प्रोमाइज चाहते थे। लेकिन अंकिता लोखंडे ने कंप्रोमाइज नहीं किया। उन्होंने बताया कि प्रोड्यूसर काम से ज्यादा साथ घुमाने बुलाने डिनर करवाने को लेकर ज्यादा फोकस किया करते थे। लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी और सबका पलट कर जवाब दिया।

ankita lokhande vicky jain valentine day fun 2

उन्होंने आगे बताया कि प्रोड्यूसर को टैलेंटेड लड़की नहीं साथ सोने वाली चाहिए होती हैं। इतना ही नहीं अदाकारा ने जीते जी सर के बारे में इतनी सारी बातें बताई है उसमें आखिरकार उनका हार मान माफी मांगी और आगे उन्हें अप्रोच करने की भी बात कही अंकिता लोखंडे शुरू से ही निडर रही है कई बार इस तरह के दर्द झेल चुकी अंकिता ने कभी कंप्रोमाइज नहीं किया।

Ankita Lokhande Shridevi viral look 4

अदाकारा ने बताया कि छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक वह 2 बार इस दर्द को छोड़ चुकी है एक बार तो जाने-माने तक मैं उनके साथ हरकत की हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है। गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे आज छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड फिल्म तक काफी ज्यादा हिट है। उन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। जब वहां 19 और 20 साल की उम्र की थी तब उन्होंने पर्दे पर अपनी अदाकारी का जलवा दिखाना चालू कर दिया था।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!