Categories: बॉलीवुड

सुशांत को याद कर मंच पर रो पड़ीं अंकिता, बोली, ‘पवित्र नहीं, अमर रिश्ता है हमारा’

लॉक डाउन के समय सभी लोगो को घर पर ही रहना पड़ा क्योंकि बहार लॉक डाउन था निकल नहीं सकते थे। ऐसे में छोटे पर्दे ने दर्शकों का बखूबी साथ दिया और उन्हें खुश रखने की पूरी कोशिश करी। जुलाई में लॉक डाउन खत्म हुआ और जिंदगी धीरे धीरे शुरू हुई वही कुछ धारावाहिकों के नए एपिसोड बनना भी शुरू हुए और उन्हें प्रसारित भी किया गया। अब साल का अंतिम महीना चल रहा है तो इन धारावाहिकों में काम करने वाले कलाकारों को प्रोत्साहित करने का समय भी यही है।

खुशियों को बांटने की कोशिशों के कार्यक्रम यानि की अवार्ड्स का समय भी शुरू हो रहा है। वर्ष 2020 के अंतिम शनिवार को जी रिश्ते अवार्ड्स 2020 कार्यक्रम का प्रसारण होगा। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण रहेंगी अंकिता लोखंडे जो की अपने नृत्य के द्वारा सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देंगी। उम्मीद की जा रही है कि उनकी प्रस्तुति दर्शकों को भावुक कर देगी और एक बार फिर सुशांत के चाहने वालों की आँखें नम हो जाएगी।

जी रिश्ते अवार्ड्स छोटे परदे के कई कलाकार अपनी प्रस्तुति देते है। दर्शकों को अपने पसंदीदा कलाकार को देखने का मौका मिलता है। अवार्ड्स में कलाकारों को उनके विभागों के अनुसार अवार्ड्स दे कर सम्मानित किया जाता है। बड़े बड़े कलाकार अपनी प्रस्तुति से दर्शको का मन मोह लेते है। ऐसी ही एक प्रस्तुति देंगी पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार रही अभिनेत्री अंकिता लोखंडे। अपने नृत्य से वो सभी लोगों का दिल छू लेंगी ऐसा उनका कहना है।

पवित्र रिश्ता की अर्चना से किया शुरू

अवार्ड शो में अंकिता ने उनके चर्चित धारावाहिक पवित्र रिश्ता की अर्चना के साथ प्रस्तुति शुरू करी और बाद में वह धारावाहिक के मुख्य गीत “साथिया तूने क्या किया” पर शानदार नाच करते हुए दिखेंगी। अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत के गानों पर दिल को छू लेने वाली प्रस्तुति दी है।

इस दौरान अंकिता फिल्म ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ के गाने ‘कौन तुझे..’ और ‘जब तक..’, फिल्म ‘राब्ता’ के गाने ‘मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड’, फिल्म ‘केदारनाथ’ के गानों ‘स्वीटहार्ट’ और ‘नमो नमो’ के अलावा ‘काय पो चे’ और ‘दिल बेचारा’ के भी कुछ गानों पर शानदार प्रस्तुति दी है। अंकिता की यह प्रस्तुति देख कई लोग भावुक हो गए तो अंकिता भी खुद को रोक नहीं पायी। सुशांत को याद करते हुए अंकिता ने कहा, “पवित्र नहीं, अमर रिश्ता है हमारा। हम सभी तुम्हें बहुत मिस करते हैं सुशांत।”

Leave a Comment